Move to Jagran APP

दुकान का शटर तोड़कर उड़ाई नकदी

फोटो संख्या 21 जागरण संवाददाता श्री मुक्तसर साहिब क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार जारी है। लेकिन चोर पुलिस का बिल्कुल भी भय नहीं मान रहे हैं। आए दिन कहीं न कहीं पर चोरी की घटना हो जाती है और पुलिस के पास मात्र रिकार्ड दर्ज करने सिवाए और कुछ भी हाथ नहीं लगता। बीते दिनों में क्षेत्र में सेंकड़े ट्रांसफार्मर चोरी हो चुके हैं और कई घरों पर भी चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। इसी तरह ही बीते सोमवार की रात को शहर के आबादी वाले क्षेत्र गांधी नगर में चोरों ने एक कपड़े की दुकान पर धावा बोलते हुए उसका शटर तोड़ डाला। हालांकि इसमें से नगदी कम थी। जब

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 05:58 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 06:23 PM (IST)
दुकान का शटर तोड़कर उड़ाई नकदी
दुकान का शटर तोड़कर उड़ाई नकदी

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

सोमवार की रात को शहर के आबादी वाले क्षेत्र गांधी नगर में चोरों ने एक कपड़े की दुकान का शटर तोड़ डाला। हालांकि इसमें से नगदी कम थी। जबकि अन्य किसी भी सामान को चोरों ने हाथ तक नहीं लगाया। गांधी नगर स्थित मुस्कान हैंडलूम के मालिक गगन आहूजा ने बताया कि उनकी कपड़े की दुकान है। जिसे वह रोजाना की तरह शाम को बंद कर घर चले गए थे। लेकिन जब वह सुबह दुकान पर आया तो दुकान का शटर टूटा हुआ था। उन्होंने अंदर देखा तो दुकान में गल्ले से करीब एक हजार रुपये की नकदी गायब थी। जबकि अन्य सामान वैसे ही पड़ा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी सितंबर 2018 में उनकी दुकान में ऐसे ही चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। बता दें कि सितंबर माह के दौरान ही इस नगर में एक दर्जन के करीब लोगों के घरों में चोरी हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.