Move to Jagran APP

गबन का दोषी ¨प्रसिपल नौकरी से बर्खास्त

लाखों रुपये के गबन करने के आरोप में शिक्षा विभाग की ओर से गांव सरांवा बोदला के सरकारी स्कूल में ¨प्रसिपल पद पर तैनात शिक्षक को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। जिसने विभाग की ओर से आए फंड का गबन किया था। आठ अगस्त 2017 में लगाए गए आरोप में कहा गया था कि सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सरांवा बोदला में ¨प्रसिपल पद पर तैनात सुख¨वदर ¨सह ने स्

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 07:17 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 07:17 PM (IST)
गबन का दोषी ¨प्रसिपल नौकरी से बर्खास्त
गबन का दोषी ¨प्रसिपल नौकरी से बर्खास्त

जागरण संवाददाता, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

loksabha election banner

लाखों रुपये के गबन करने के आरोप में शिक्षा विभाग की ओर से गांव सरांवा बोदला के सरकारी स्कूल में ¨प्रसिपल पद पर तैनात शिक्षक को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। जिसने विभाग की ओर से आए फंड का गबन किया था। आठ अगस्त 2017 में लगाए गए आरोप में कहा गया था कि सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल सरांवा बोदला में ¨प्रसिपल पद पर तैनात सुख¨वदर ¨सह ने स्कूल के फंड व ग्रांट का रिकार्ड अपने पास रखकर फंडों का इस्तेमाल कर लिया। ऐसा कर उसने फंड का गलत इस्तेमाल किया। ¨प्रसिपल ने फंड अपने बेटे कुलदीप ¨सह के खाते में भी ट्रांसफर कर दिए। इसके अधीन 8 लाख 32 हजार 682 रुपये उसने अपने बेटे के खाते में ट्रांसफर करवा दिए। इनकी पूरी तरह से जांच करने के बाद पंजाब लोक सेवा कमीशन को भेजा गया। पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के सचिव कृष्ण कुमार ने अपने पत्र नंबर 4-39-2017-4 शिक्षा -41399258-1-5 के अधीन सरकारी नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी मलकीत ¨सह खोसा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि उसके गबन के कारण ही उसे बर्खास्त किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.