Move to Jagran APP

पिस्तौल दिखाकर किसान से लूटे दो लाख

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) वरना कार पर सवार अज्ञात लुटेरों ने शनिवार को दिनदहा

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Apr 2018 04:45 PM (IST)Updated: Sat, 07 Apr 2018 06:22 PM (IST)
पिस्तौल दिखाकर किसान से लूटे दो लाख
पिस्तौल दिखाकर किसान से लूटे दो लाख

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) वरना कार पर सवार अज्ञात लुटेरों ने शनिवार को दिनदहाड़े मलोट एक्सिस बैंक की शाखा से दो लाख रुपये निकलवा कर लौट रहे गांव जंडवाला के एक किसान को पिस्तौल दिखाकर दो लाख रुपये लूट लिया। किसान ने सुबह के समय बैंक से घरेलू जरुरत के लिए दो लाख रुपये निकलवाए थे और वह रुपये लेकर गांव लौट रहा था। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

loksabha election banner

मलोट हलके के गांव जंडवाला का निवासी प्रकाश ¨सह पुत्र अजायब ¨सह शनिवार की 11 बजे मलोट स्थित एक्सिस बैंक से दो लाख रुपये निकलवाकर अपनी मोटरसाइकिल से गांव लौट रहा था। करीब 12 बजे गांव जंडवाला रोड पर पेट्रोल पंप से आगे पनसप के गोदाम के नजदीक एक वरना कार उसके मोटरसाइकिल के आगे आकर रुक गई। इसमें से उतरे लोगों में से एक ने उतरते ही हाथ में पकड़े पिस्तौल से हवाई फायर कर दिया। उन्होंने प्रकाश ¨सह को पैसे वाला बैग देने को कहा और न देने पर गोली मारने की धमकी दी। प्रकाश ¨सह ने डरते हुए वह बैग उनकी ओर फेंक दिया। लुटेरे पैसे वाला बैग उठाकर कार में बैठ गए और जाते हुए फिर से उन्होंने हवाई फायर कर दिया। प्रकाश ¨सह के अनुसार लुटेरों के मुंह कपड़ों से बंधे हुए थे।

उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाते ही एसपी इकबाल ¨सह, डीएसपी भु¨पदर ¨सह, थाना सिटी मलोट प्रभारी इंस्पेक्टर बूटा ¨सह समेत अन्य टीम ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच शुरु कर दी। इनसेट

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस आरोपियों के सबूत जुटाने के लिए बैंक समेत घटनास्थल के आस-पास विभिन्न जगहों की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जिससे लुटेरों का सुराग लगाया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.