संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

रूपनगर वासियों ने बताया कि शहर के कई गलियों व मोहल्लों में गंदगी के ढेर लगे हुए है। इन मोहल्ले में कई कई दिनों सफाई करने कोई नहीं आता ओर लोग भी जहां खाली जगह देखी वहा घर का सारा कूड़ा व अन्य फालतू सामान फेंक कर चले जाते हैं। जब भी कभी तेज हवा चलती है तो यह सारा कूड़ा कर्कट लोगों के घरों में दाखिल हो जाता है। मोहल्ला वासियों ने बताया कि जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर लोगों के लिए सिरदर्दी का कारण बन रहे हैं। रूपनगर वासियों ने नगर पालिका आधिकारियों से मांग की है कि उनकी इस समस्या से छुटकारा दिलाया जाए। उन्होंने आस आसपास के मोहल्ला निवासियों को भी अपील की है कि वह अपने घर का कूड़ा कूडेदान में डाले न कि खाली प्लाटों में फेकें। -------------------- हारने की रंजिश में किया गया हमला : सुशील ग्रोवर

संवाद सूत्र, मलोट श्री मुक्तसर साहिब

नगर कौंसिल चुनाव में वार्ड छह से कांग्रेस उम्मीदवार जो की आ•ाद उम्मीदवार सुशील ग्रोवर से चुनाव हार गए थे। 24 अप्रैल को कांग्रेस के हारे उम्मीदवार का भतीजा सनी ग्रोवर ने सरकारी अस्पताल में घायल होने पर पार्षद सुशील ग्रोवर व उसके साथियों द्वारा हमला करने की बात कही थी। पार्षद सुशील ग्रोवर ने कहा था कि सन्नी ग्रोवर ने मेरे घर आकर हमला किया है। यह विवाद खत्म होने की बजाए आगे भी बढ़ता न•ार आ रहा है।

वार्ड नंबर छह के पार्षद ग्रोवर ने कहा की हारे हुए उम्मीदवार से हार बर्दाशत नहीं हो रही जिस कारण वह शुक्रवार को रात के करीब सवा नौ बजे आकर गाली गलौच करते हुए बाहर आने के ललकारे मारने लगा। ग्रोवर ने बताया की वो उस समय घर पर बच्चों के साथ खाना खा रहा था। उसने घर के ऊपर जाकर देखा तो सनी ग्रोवर गाली निकलते हुए ललकारे मार रहा था। मैने इस बारे में थाना सिटी के प्रभारी को जानकारी दी तो कुछ समय बाद आए पुलिस कर्मचारियों ने सन्नी ग्रोवर को वहां से जाने के लिए बोला। सुशील ग्रोवर ने कहा की हार जीत तो चलती रहती है लेकिन इन लोगों से हार बर्दाश्त नहीं हो नहीं। जब जनता की वोटो से चुना नुमाइंदा ही सुरक्षित नहीं है तो आमजन का क्या होगा। उन्होंने कहा की मेरे छोटे छोटे बच्चे है, अगर मेरा व मेरे परिवार का कोई जानी माली नुकसान होता है तो इसके लिए यह लोग जिम्मेदार होंगे।