Move to Jagran APP

बनने से पहले ही टूटने लगी सड़क

भले ही राज्य सरकार की ओर से लाखों करोड़ों रुपये विकास के नाम पर खर्च किए जाते हैं। लेकिन यह पैसे सही हाथों के माध्यम से न लगने के कारण ही लोगों को मुश्किल झेलनी पड़ती है। लाखों रुपये खर्च होने के बावजूद सही सुविधा नहीं मिल पाती। लोगों से टैक्स के रुप में एकत्रित किया गया पैसा ही ठेकेदार या अधिकारी मिलीभगत से डकार जाते हैं। बाद में जांच चलती रहती है लेकिन उसमें कुछ नहीं निकलता। ऐसे ही बीते दिनों गांव हराज से भुट्टीवाला तक बन रही करीब छह किलोमीटर लंबी सड़क अभी

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 06:04 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 06:26 PM (IST)
बनने से पहले ही टूटने लगी सड़क
बनने से पहले ही टूटने लगी सड़क

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

भले ही राज्य सरकार की ओर से लाखों करोड़ों रुपये विकास के नाम पर खर्च किए जाते हैं लेकिन यह पैसे सही हाथों में न होने के कारण ही लोगों को मुश्किल झेलनी पड़ती है। बीते दिनों गांव हराज से भुट्टीवाला तक बन रही करीब छह किलोमीटर लंबी सड़क अभी बनकर पूरी भी नहीं हुई है कि बीच से ही टूटनी भी शुरू हो गई। लोगों की ओर इसका तुरंत ही मुद्दा उठाने के बाद अधिकारी उस पर दोबारा प्रीमिक्स डालने की बात कर रहे हैं।

गांव भुट्टीवाला निवासी ज्ञान ¨सह, जसपाल ¨सह, मनप्रीत ¨सह, धर्मवीर ¨सह, अवतार ¨सह आदि ने बताया कि यह सड़क हराज से लेकर भुट्टीवाला तक 5. 90 किलोमीटर की लंबाई वाली सड़क है। गांव भुट्टीवाला के पास ईंट के भट्टे के नजदीक यह सड़क टूटनी भी शुरू हो गई है। जबकि अभी यह सड़क पूरी भी नहीं बनी है। इस सड़क पर प्रीमिक्स भी पूरी तरह से नहीं डाला गया। जिस कारण बजरी उपर ही पड़ी है और वह धीरे धीरे बिखर रही है। गांव वासियों ने आरोप लगाया कि ठेकेदार व अधिकारी मिलीभगत कर इस पर अच्छी मटीरियल नहीं लगा रहे हैं। उन्होंने इसकी जांच करवाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इनसेट

प्लॉट में आई खराबी : जेई

बीएंडआर के जेई बलबीर ¨सह का कहना था कि प्लॉट में कोई तकनीकी नुक्स आने के कारण यह समस्या आई है। करीब 50 फीट के टोटे में ही सड़क उखड़ी है। ऐसे प्लॉट में आए तकनीकी नुक्स के कारण हुआ है क्योंकि लुक और बजरी सही मिक्स नहीं हो पाए। वह दोबारा इतने टोटे पर प्रीमिक्स डलवा रहे हैं। ताकि इसे सही करवाया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.