संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

शहर की समाजसंवी संस्था द क्लीन एंड ग्रीन सेवा सोसायटी द्वारा शुक्रवार को सिविल अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीजों की देखभाल कर रहे स्टाफ व डाक्टरों को सम्मानित किया गया। एडीसी डी गुरबिदर सिंह सराओ ने सोसायटी द्वारा किए जा रहे कामों की खूब प्रशंसा की।

एसएमओ डा. सतीश गोयल ने बताया कि जब से कोरोना की लहर शुरु हुई है तब से सोसायटी द्वारा शहर के विभिन्न हिस्सों में जाकर लोगों को सहायता कर रही है तथा सिविल अस्पताल में भर्ती मरीजों के लिए फल व जूस वितरित कर रही है। सोसायटी के प्रधान तरसेम गोयल व उनकी टीम द्वारा डाक्टरों, नर्सों व अन्य मुलामिजों को हार पहनाकर उनका मान सम्मान किया गया। इस दौरान उनको रिफ्रेशमेंट भी भेंट की गई। इस मौके पर राजन बांसल, विराग कांस्ल, प्रिसिपल संजीव जिदल वे अस्पताल का समूह स्टाफ भी उपस्थित थे। ----------------------- आक्सीजन प्लांट चालू करने वाले सम्मानित

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

जिले के ग्रीन गैस प्राइवेट लिमिटेड गांव लुबानियांवाली का बंद पड़े आक्सीजन प्लांट को फिर से चलाने वालों को डीसी एमके अराविद कुमार द्वारा सम्मानित किया गया। डीसी ने बताया कि लुबानियांवाली का यह प्लांट दिसंबर 2012 से बंद पड़ा था। इस प्लांट को फिर से चाले करने वालों को सम्मानित किया जा रहा है। इस प्लांट को डा. अजय सेतिया मैनेजिग डायरेक्टर सेतिया पेपर मिल को चलाने में अपना अहम योगदान दिया है। इस प्लांट से आक्सीजन की सप्लाई शुरु हो गई है तथा हिदायतों अनुसार जिला बठिडा को 180 सिलेंडर तथा संगरुर जिले को आक्सीजन की सप्लाई की गई है। इस प्लांट से हर रोज 300 आक्सीजन सिलेंडर की सप्लाई होगी। शुक्रवार को एक सादे कार्यक्रम दौरान डा. अजय सेतिया, ग्रीन गैस प्राइवेट लिमिटेड के मालिक राजबीर सिंह के अलावा इस प्लांट में काम करने वाले वर्करों व सरकारी अधिकारियों को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया।