Move to Jagran APP

टूटी लगाने पहुंचे सरपंच से गाली-गलौज

हलके के गांव जस्सेआणा में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब गरीब परिवार को एक जनरल परिवार ने अपने घर को टूटी (नल) लगाने से रोक दिया। जब वह परिवार सरपंच को साथ लेकर टूटी लगाने लगा तो जनरल परिवार ने सरपंच समेत पूरी पंचायत के साथ ही गाली गलोच किया और उन्हें जाति सूचक शब्द भी बोले। जिसके बाद पंचायत ने पुलिस को शिकायत दी। लेकिन दो दिन बाद भी कार्रवाई नहीं हुई तो पूरी पंचायत ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाना सदर के समक्ष प्रदर्शन कर डाला। सरपंच गुरमीत ¨सह, पंच वकील ¨सह, रा¨जदर ¨सह, गुरमीत ¨सह, कर्मजीत कौर, वाटर व‌र्क्स कमेटी के प्रधान जगसीर ¨सह, गुरप्यास ¨सह, हरचरण ¨सह, नछतर ¨सह ने बताया कि गांव के गरीब परि

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Feb 2019 06:44 PM (IST)Updated: Fri, 01 Feb 2019 06:44 PM (IST)
टूटी लगाने पहुंचे सरपंच से गाली-गलौज
टूटी लगाने पहुंचे सरपंच से गाली-गलौज

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

हलके के गांव जस्सेआणा में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक परिवार को एक अन्य परिवार ने अपने घर को टूटी (नल) लगाने से रोक दिया। जब वह परिवार सरपंच को साथ लेकर टूटी लगाने लगा तो उस परिवार ने सरपंच समेत पूरी पंचायत के साथ ही गाली गलौज किया और उन्हें जाति सूचक शब्द भी बोले जिसके बाद पंचायत ने पुलिस को शिकायत दी। दो दिन बाद भी कार्रवाई नहीं हुई तो पूरी पंचायत ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाना सदर के समक्ष प्रदर्शन कर डाला।

सरपंच गुरमीत ¨सह, पंच वकील ¨सह, रा¨जदर ¨सह, गुरमीत ¨सह, कर्मजीत कौर, वाटर व‌र्क्स कमेटी के प्रधान जगसीर ¨सह, गुरप्यास ¨सह, हरचरण ¨सह, नछतर ¨सह ने बताया कि गांव के गरीब परिवार ने गांव के जनरल परिवार रूप व बसंत ¨सह के घर के नजदीक टूटी का कनेक्शन लगाना था। पहले तो बसंत ¨सह ने उन्हें रोक दिया। जब पंचायत ने कहा तो मान गए। लेकिन फिर से जब वह टूटी लगाने लगे तो रूप ¨सह व बसंत ¨सह ने उनके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया। उसने सरपंच को भी जाति सूचक शब्द बोले। जिस संबंध में उन्हें थाने में शिकायत दी थी। लेकिन दो दिन बीत जाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द ही कार्रवाई नहीं की गई तो वह संघर्ष तीव्र करेंगे। इस मौके पर जगसीर ¨सह, हरकृष्ण ¨सह, जसवंत ¨सह, जगजीत ¨सह आदि मौजूद थे।

थाना सदर प्रभारी परमजीत ¨सह ने बताया कि उनके पास शिकायत आई है और वह मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.