Move to Jagran APP

वित्तमंत्री के गांव में आंगनबाड़ी वर्कर्स के आगे पुलिस बेबस

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब बुधवार को आंगनबाड़ी वर्कर्स ने राज्य सरकार के सीआइडी व पंजाब पुलिस

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Feb 2018 06:26 PM (IST)Updated: Wed, 28 Feb 2018 06:26 PM (IST)
वित्तमंत्री के गांव में आंगनबाड़ी वर्कर्स के आगे पुलिस बेबस
वित्तमंत्री के गांव में आंगनबाड़ी वर्कर्स के आगे पुलिस बेबस

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

बुधवार को आंगनबाड़ी वर्कर्स ने राज्य सरकार के सीआइडी व पंजाब पुलिस को फेल करते हुए वित्तमंत्री के गांव में पहुंच कर डाली। इस दौरान जहां वर्करों ने गांव बादल में वित्तमंत्री का पुतला फूंका वहीं कुछ समय के लिए जाम लगाकर नारेबाजी भी की। लेकिन इस सबकी पुलिस को कानो कान खबर नहीं हुई। जैसे ही सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हुई तो पुलिस व गुप्तचर विभाग के हाथ पांव फूलने लगे। इसकी जानकारी एकत्रित करने में जुट गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

आंगनबाड़ी वर्कर्स का गांवों में पुतला फूंक प्रदर्शन चल रहा है जोकि वित्तमंत्री के खिलाफ लगातार जारी है। बुधवार को करीब ढ़ाई बजे आंगनबाड़ी यूनियन की राज्य अध्यक्ष हरगो¨बद कौर के नेतृत्व में करीब साठ वर्कर गांव बादल आ पहुंची। उन्होंने गांव बादल के बस स्टैंड पर पहुंचकर वित्तमंत्री का पुतला फूंका । इस दौरान उन्होंने करीब बीस मिनट तक यातायात भी बाधित किया। गांव बादल में चौकी होने के बावजूद पुलिस को कानोकान खबर नहीं हुई। यातायात ठप रहा नारेबाजी हुई, पुतला भी फूंका गया। लेकिन पुलिस विभाग व सीआइडी विभाग सोता रहा। करीब तीन बजे आंगनबाड़ी वर्कर्स के प्रदर्शन की खबरें सोशल मीडिया पर अपलोड होने लगी। इन्हें देखते ही पुलिस व गुप्तचर विभाग भाग उठा। एक बार तो आंगनबाड़ी वर्करों ने राज्य सरकार के सिस्टम को हिलाकर रख दिया। उन्होंने सभी ओर अपनी गाड़ी भगाई ताकि कुछ हाथ आ सके, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

इनसेट

इससे पहले पुलिस ने प्रदर्शन करने से रोका था

इससे पहले भी आंगनबाड़ी वर्करों ने पुतला फूंक प्रदर्शन शुरु करते हुए पहले दिन ही गांव बादल में पुतला फूंकने की कोशिश की थी। लेकिन पुलिस ने उन्हें आगे जाने से रोकते हुए उनसे पुतला तक छीन लिया था। उसका बदला लेते हुए आंगनबाड़ी वर्करों ने बुधवार को यह सब कुछ कर डाला।

इनसेट

प्रदर्शन की नहीं मिली जानकारी : थाना प्रभारी

थाना लंबी के प्रभारी जसवीर ¨सह ने भी माना कि उन्हें इसकी कोई खबर नहीं थी। जब सब कुछ हो चुका था तो उन्हें खबर मिली थी। साथ ही उन्होंने अपना बचाव करते हुए कहा कि यह तो कालझरानी रोड पर था वह ब¨ठडा की ओर से आई थी और दो मिनट में पुतला फूंककर चलती बनी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.