Move to Jagran APP

अकाली व कांग्रेसियों ने शपथ लेकर दी सफाई

गांव चक्क गिजलेवाला में बीते दिनों अकाली आगू हरदीप ¨सह ¨डपी ढिल्लों द्वारा अकाली जिला परिषद उम्मीदवार के हक में प्रचार करते गांव के कांग्रेसी आगू दलजीत ¨सह मान पर कथित तौर पर मनरेगा के फंड में हेराफेरी के दोष लगाए है। इस उपरांत विधायक अम¨रदर ¨सह राजा व¨ड़ग भी अपने जिले परिषद के उम्मीदवार के हक में प्रचार करने गांव पहुंचे तो उन्होंने अकाली हरजीत ¨सह नीला मान सरपंच पर विकास कार्य में गलत इंस्तेमाल करने के गंभीर आरोप लगाए तथा इस मौके उन्होंने कांग्रेसी वर्करों को कहा कि वह गांव में अनाउंसमैंट करवा दें कि हम गुरु घरों में शपथ ले रहे है तथा उन्होंने अकाली दल को ललकारते हुए कहा कि वह भी अगर सच्चे है तो गुरु घर आए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 07:01 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 07:01 PM (IST)
अकाली व कांग्रेसियों ने शपथ लेकर दी सफाई
अकाली व कांग्रेसियों ने शपथ लेकर दी सफाई

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

loksabha election banner

गांव चक्क गिजलेवाला में बीते दिनों अकाली नेता हरदीप ¨सह ¨डपी ढिल्लों द्वारा अकाली जिला परिषद उम्मीदवार के हक में प्रचार करते गांव के कांग्रेस नेता दलजीत ¨सह मान पर मनरेगा के फंड में हेराफेरी के आरोप लगाए हैं। विधायक अम¨रदर ¨सह राजा व¨ड़ग भी उम्मीदवार के हक में प्रचार करने गांव पहुंचे तो उन्होंने अकाली हरजीत ¨सह नीला मान सरपंच पर विकास कार्य में गलत इस्तेमाल करने के गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कांग्रेसी वर्करों को कहा कि वह गांव में अनाउंसमेंट करवा दें कि हम गुरु घरों में शपथ ले रहे हैं तथा उन्होंने अकाली दल को ललकारते हुए कहा कि वह भी अगर सच्चे हैं तो गुरु घर आए।

चक्क गिजलेवाला के डेरा बाबा भोरा साहिब में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की हजूरी में पहले कांग्रेसी नेता दलजीत ¨सह मान की अगुवाई में कांग्रेसी पक्ष ने शपथ ली तथा कहा कि उन्होंने मनरेगा के फंड का गलत इंस्तेमाल नहीं किया। अकाली नेता द्वारा लगाए गए इलजाम बिलकुल झूठे हैं।

इसके उपरांत अकाली पक्ष के गांव के सरपंच हरजीत ¨सह नीला मान गुरु घर पहुंचे तथा उन्होंने शपथ ली तथा कहा कि हलका विधायक व¨ड़ग द्वारा लगाए गए इलजाम झूठे हैं जिनमें कोई संचाई नहीं है। मेरे कार्यकाल के दौरान गांव में ग्रांट का सही इस्तेमाल हुआ है। उन्होंने कहा कि गांव के कांग्रेसी आगू पर जो इलजाम लगाए है वह हलका इंचार्ज पर है उन पर नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.