जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के अनुसार सर्दी व गर्मी में बिना छत के लोगों को सहारा देने के लिए नगर कौंसिल श्री मुक्तसर साहिब द्वारा गोनियाना रोड पर बनाए रैन बसेरा को चलाने की जिम्मेवारी किसी समाज सेवी संस्था को सौंपने संबंधी नगर कौंसिल दफ्तर में में बिपिन कुमार कार्य साधक अधिकारी की अध्यक्षता में विभिन्न समाज सेवी संस्थाओं के नुमाइंदों से बैठक आयोजित की गई। बैठक में कार्य साधक अधिकारी ने संस्थाओं को इस रैन बसेरे को चलाने संबंधी सरकार द्वारा निश्चित नियमों व शर्तों के बारे विस्तारपूर्वक जानकारी दी।

जिला एनजीओ कोआर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन डॉ. नरेश परूथी ने बताया कि नगर कौंसिल के सहयोग से कार्यशील किए जाने वाले रैन बसेरा को संभालने की अगर कोई संस्था जि मेवारी लेना चाहती है तो वह एक सप्ताह में लिखती अर्जी संस्था के पूरे विवरण के साथ भेज सकते है।

बैठक के दौरान विभिन्न संस्थाओं के नेता जिनमें बूटा राम कमरा, बलदेव सिंह बेदी, दीपक पाल शर्मा, करनैल सिंह बेदी, परमजीत सिंह मक्कड़, नरेन्द्र सिंह पम्मा संधू, राजेन्द्र प्रसाद, गुरप्रीत सिंह, लीलाधर गुप्ता, पवन, मनिदंर सिंह, अजय चौहान आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran