Move to Jagran APP

राजनीमा करवाने के नाम पर मौसा को लगाई एक लाख की चप्त

-- थाना कोटभाई में दर्ज हुए दुष्कर्म के मामले करवाना था राजीनामा जागरण संवाददाता श्री मुक्तसर साहिब दुष्कर्म के मामले में राजीनामा करवाने के नाम पर मौसा से एक लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में था

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Mar 2019 06:48 PM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2019 06:48 PM (IST)
राजनीमा करवाने के नाम पर मौसा को लगाई एक लाख की चप्त
राजनीमा करवाने के नाम पर मौसा को लगाई एक लाख की चप्त

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

दुष्कर्म मामले में राजीनामा करवाने के नाम पर मौसा से एक लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में थाना सदर पुलिस ने एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में गांव मल्लण निवासी अजैब सिंह ने बताया कि उसके दो बेटे जगदीप सिंह व राजदीप सिंह हैं, जोकि आर्मी में है। फरवरी 2018 में उसके बेटे जगमीत सिंह की शादी थी। जहां पर उसका सांढू गुरजंट सिंह व साली मनप्रीत कौर भी आए थे। उनके साथ ही उनकी बेटी अमनवीर कौर उर्फ हैपी भी आई थी जिसके हावभाव गलत लगने पर उसे झिड़क दिया गया। जिस कारण उसने परिवार के बदला लेने के लिए उसके गांव की ही एक लड़की से उसके बेटे राजदीप सिंह पर दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज करवा दिया। जबकि उसका बेटा फरवरी 2018 के बाद छुट्टी पर ही नहीं आया था।

अमनवीर ने कहा कि वह लड़की उसके हाथ में है और एक लाख रुपये लेकर वह राजीनामा करवा देगी। उन्होंने बेटे की नौकरी बचाने के लिए मुक्तसर में आकर एक लाख रुपये दे दिया। लेकिन बाद में उन्होंने राजीनामा नहीं करवाया जबकि और भी पैसे की मांग करने लगी। जिस कारण उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।

थाना सदर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए अमनवीर कौर उर्फ हैपी निवासी आदेश नगर गली नंबर एक, श्री मुक्तसर साहिब के खिलाफ धोखाधड़ी की मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन आरोपित की गिरफ्तारी बाकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.