Move to Jagran APP

नहरी पानी चोरी करने पर मामला दर्ज

सरहंद नहर से ईंट उखाड़कर रबड़ की पाइप से पानी चोरी करने के आरोप में थाना सदर पुलिस ने गांव कराईवाला निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सरहंद फीडर के उप मंडल अधिकारी रमनदीप ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव कराईवाला निवासी जगप्रीत ¨सह ने मलवाला निवासी कुल¨वदर ¨सह से ठेके पर ली थी। लेकिन उसने

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Oct 2018 04:57 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 04:57 PM (IST)
नहरी पानी चोरी करने पर मामला दर्ज
नहरी पानी चोरी करने पर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

prime article banner

सरहिंद नहर से ईंट उखाड़कर रबड़ की पाइप से पानी चोरी करने के आरोप में थाना सदर पुलिस ने गांव कराईवाला निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सरहिंद फीडर के उप मंडल अधिकारी रमनदीप ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव कराईवाला निवासी जगप्रीत ¨सह ने मलवाला निवासी कुल¨वदर ¨सह से ठेके पर ली थी। उसने इना खेड़ा के पास माइनर की बुर्जी नंबर 4480एल व 4992 एल पर दो स्थान से ईंट उखाड़कर वहां रबड़ की पाइप लगा दी जिससे यह पानी चोरी करता था। इसकी शिकायत मिलने पर उन्होंने जिलेदार मलोट व हलका पटवारी को मौके देखने को कहा। जिन्होंने पूरी रिपोर्ट तैयार की। जिसमें पाया गया कि इसने नहरी पानी की चोरी की है। थाना सदर मलोट पुलिस ने एसडीओ रमनदीप ¨सह की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए कराईवाला निवासी जगप्रीत ¨सह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.