Move to Jagran APP

स्कूल में हुल्लड़बाजी से रोका तो शिक्षक को धमकाया

संवाद सूत्र, मंडी बरीवाला (श्री मुक्तसर साहिब) स्कूल में हुल्लड़बाजी करने से रोकने पर सरका

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 05:27 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 05:27 PM (IST)
स्कूल में हुल्लड़बाजी से रोका तो शिक्षक को धमकाया
स्कूल में हुल्लड़बाजी से रोका तो शिक्षक को धमकाया

संवाद सूत्र, मंडी बरीवाला (श्री मुक्तसर साहिब)

loksabha election banner

स्कूल में हुल्लड़बाजी करने से रोकने पर सरकारी प्राइमरी स्कूल के शिक्षक को गांव के ही एक युवक ने रास्ते में घेर कर धमकाया और बेसबॉल से उसे मारने की भी कोशिश की लेकिन उसने भागकर अपनी जान बचा ली।

मुक्तसर के शहीद भगत ¨सह नगर निवासी शिक्षक अमनदीप ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि स्कूल में खेल चल रहे थे। जिस कारण लड़कियां भी खेल रही थी। इस दौरान ही गांव का एक युवक सरबजीत ¨सह उर्फ चीमा आया। जोकि स्कूल में हुल्लड़बाजी करने लगा। वह स्कूल से बाहर का होने के कारण उसे स्कूल से जाने के लिए कहा। इस बात को लेकर वह उसके साथ उलझ गया। लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें समझाकर वापस भेज दिया। जबकि दूसरे दिन जब सुबह अमनदीप ¨सह मोटरसाइकिल पर स्कूल जा रहा था तो गांव में ही सरबजीत ¨सह ने उसे घेर लिया। जिसके हाथ में बेसबॉल था। उसने बेसबाल से उस पर वार किया। लेकिन वह उसे लगा नहीं और वह मुश्किल से वहां से भागा और अपनी जान बचाई। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। थाना बरीवाला पुलिस ने शिक्षक को धमकाने, सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने व धमकियां देने के आरोप में सरबजीत ¨सह उर्फ चीमा निवासी कोटली संघर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में भी ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.