Move to Jagran APP

विद्यार्थियों को बांटे कपड़े के थैले

समाज सेवी संस्थासंकल्प एजूकेशन वेलफेयर सोसायटी द्वारा मेरा मुक्तसर मेरा मान मु¨हम के तहत डीसी एमके अरा¨वद कुमार के अनुसार लोगों को प्लास्टिक के लिफाफों का प्रयोग बंद करने के उद्देश्य से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सोसायटी के प्रधान नरेन्द्र ¨सह पंमा संधू ने इस संबंधी जानकारी देते बताया कि जहां जिला प्रशासन 40 मुक्तों की पवित्र धरती की सुंदरता को चार चांद लगाने

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Jan 2019 05:34 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jan 2019 06:19 PM (IST)
विद्यार्थियों को बांटे कपड़े के थैले
विद्यार्थियों को बांटे कपड़े के थैले

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

संमाज सेवी संस्था संकल्प एजूकेशन वेलफेयर सोसायटी द्वारा मेरा मुक्तसर मेरा मान मुहिम के तहत डीसी एमके अरा¨वद कुमार के अनुसार लोगों को प्लास्टिक के लिफाफों का प्रयोग बंद करने के उद्देश्य से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

सोसायटी के प्रधान नरेन्द्र ¨सह पम्मा संधू ने बताया कि विद्यार्थियों को प्लास्टिक के लिफाफों का प्रयोग बंद करने की अपील करते उन्हें मुफ्त कपड़े के बने थैले बांटे गए। उन्होंने लोगों को अपील की है कि अपने घरों में पुराने कपड़ों को थैलों में रूप में प्रयोग करके आसानी से प्लास्टिक के लिफाफों के प्रयोग से निजात पाई जा सकती है।

इस अवसर पर सोसायटी के प्रधान नरेन्द्र ¨सह पंमा संधू, बल¨वदर ¨सह मौड़, संदीप कौर वड़िंग, र¨वदर कौर, प्रीत कमल, गुरप्रीत कौर, संदीप कौर, लवप्रीत कौर, नवदीप कौर, लखवीर ¨सह, हरमनवीर ¨सह, जसप्रीत ¨सह, गुरप्रीत ¨सह, व¨रदर कुमार, पल¨वदर ¨सह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.