संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

आम आदमी पार्टी के नेता जगदीप सिंह संधू द्वारा वीरवार को अपने वर्करों को साथ लेकर शहर में चल रही सफाई सेवकों की हिमायत करते हुए रोष मार्च निकाला गया था। इस दौरान उन्होंने नगर कौंसिल तथा नगर कौंसिल के प्रधान के गेट के आगे गंदगी फैला दी। इसकी शिकायत नगर कौंसिल के प्रधान कृष्ण कुमार शम्मी तेरिया ने थाना सिटी में दी।

सहायक थानेदार बिदरपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने नगर कौंसिल के प्रधान तेरिया की शिकायत पर आम आदमी पार्टी के यूथ नेता जगदीप सिंह संधू, पार्षद हरदीप सिंह, भिदा व 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायत में प्रधान ने बताया कि 10 जून को आम आदमी पार्टी के वर्करों तथा नेताओं, महिलाओं ने प्राइवेट ट्रैक्टर ट्रालियों द्वारा उनके घर के आगे ले जाकर गंदगी के ढेर लगा दिए। इस दौरान आरोपितों द्वारा उनकी दुकान में घुसकर तोड़फोड भी की गई। आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा भड़काऊ भाषण दिया गया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने अभी तक किसी भी को काबू नहीं किया है। --------------------

कैप्टन सरकार ने कोई वादा पूरा नहीं किया : डिपी

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

शिरोमणि अकाली दल हलका गिद्दड़बाहा के मुख्य सेवादार तथा शिरोमणि अकाली दल के वर्किंग कमेटी के मेंबर हरदीप सिंह डिपी ढिल्लों द्वारा हलका के गांवों में वर्करों के साथ नुक्कड़़ बैठकों का सिलसिला शुरु किया है।

शुक्रवार को गांव छत्तेआना में सतपाल सिंह काका, जगमीत सिंह नीटा, गुरमेल सिंह बराड़, हरविदर सिंह राजा, इकबाल सिंह, गुरमीत बराड़, गुरिदरपाल सिंह, अमर सिंह मान, गुरमीत सिंह भाऊ, सतपाल सिंह सत्ती के ग्रह पहुंचकर वर्करों के साथ पार्टी की गतिविधियों संबंधी विचार विमर्श किया तथा बड रही रही पेट्रोल डीजल की कीमतों पर चिता प्रकट की। उनके साथ जोन इंचार्ज गुरदियाल कौर मल्लन सरपरस्त व अकाली दल पहुंची। डिपी ने पार्टी वर्करों को पूरी तनदेही व इमानदारी के साथ काम करने के लिए प्रेरित किया तथा कहा कि अकाली दल पार्टी लोगों की अपनी पार्टी है जो पंजाब के लोगों के हितों की राखी लिए हमेशा आगे रहती है। पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की अगुआई वाली शिरोमणि अकाली दल की सरकार समय लोगों को जो सहूलियत मिलती दी वे कोई भी सरकार नहीं दें सकती। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार ने जो लोगों से वादे किए उनमे से कोई भी वादा पूरा नहीं किया।

इस मौके पर जसमेल सिंह, हरपाल सिंह, तेजिदर सिंह, सुरजीत सिंह, गुरचरन सिंह, जगतार सिंह के अलावा विभिन्न वार्डों के वर्कर भी उपस्थित थे।

Edited By: Jagran