जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

शहर के मसीत चौक के पास ट्रैफिक में बाधा बन रहे रेहड़े को हटाने की बात करने पर रेहड़े वाले दोनों युवकों ने मिलकर ट्रैफिक कर्मचारी को पीट डाला। उसकी वर्दी भी फाड़ दी और गाली-गलौच भी किया। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रैफिक कर्मचारी सिपाही सुख¨वदर ¨सह ने बताया कि वह मसीत चौक में ड्यूटी पर था। इस दौरान एक रेहड़े वाले ने अपना रेहड़ा बीच में लगा दिया जिस कारण सड़क पर जाम लग गया। कुछ ही समय में स्थिति गंभीर हो गई। उसने जाम को हटाने के लिए प्रयत्न शरू कर दिए। वह सभी को वहां से हटा रहा था ताकि यातायात बहाल हो सके। इस दौरान वहां बीच में खड़े रेहड़े वाले को साइड में करने को कहा तो वह उसके गले पड़ गए। उन्होंने उसके साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया। जब उसने ऐसा करने से रोका तो उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी। रेहड़े पर मौजूद दोनों युवकों ने पुलिस कर्मचारी के साथ हाथापाई करते हुए उसकी मारपीट शुरू कर दी और उसकी वर्दी फाड़ डाली। लोगों ने मुश्किल के साथ उसे छुड़वाया और मामला शांत किया।

थाना सिटी के एएसआई जगदीश ¨सह ने बताया कि फतेह ¨सह निवासी कोटली रोड गली नंबर सात व कालू उर्फ लंबू निवासी आदर्श नगर के खिलाफ पुलिस कर्मचारी के साथ हाथापाई करने, ड्युटी में बाधाडालने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

Posted By: Jagran