Move to Jagran APP

केबल कटवाने के बाद वापस नहीं की बकाया राशि

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब) शहर निवासियों ने केबल कनेक्शन कटवाने के बाद केबल ऑपरे

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Feb 2018 04:55 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2018 04:55 PM (IST)
केबल कटवाने के बाद वापस नहीं की बकाया राशि
केबल कटवाने के बाद वापस नहीं की बकाया राशि

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

loksabha election banner

शहर निवासियों ने केबल कनेक्शन कटवाने के बाद केबल ऑपरेटर पर बकाया राशि वापस न करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने केबल कनेक्शन कटवाकर दूसरी कंपनी का नया कनेक्शन लगवा लिया है। कांग्रेस पार्टी के नेता भी शहरवासियों के समर्थन में उतर आए हैं और उन्होंने केबल ऑपरेटरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाने की चेतावनी दी है।

गिद्दड़बाहा निवासी भूषण धीर, गुर¨वदर ¨सह आदि ने बताया कि उनकी ओर से गिद्दड़बाहा केबल नेटवर्क से केबल का कनेक्शन लिया था। शहर में सस्ती केबल आने के चलते उनकी ओर से पुराना कनेक्शन कटवाने की मांग करते हुए गिद्दड़बाहा केबल नेटवर्क के कार्यालय में जाकर अपनी जमा करवाई जमानत राशि वापस मांगी गई तो उनकी ओर से टालमटोल किया जाने लगा। केबल उपभोक्ताओं ने बताया कि केबल का कनेक्शन लगवाने के समय गिद्दड़बाहा केबल नेटवर्क की ओर से उन्हें कनेक्शन कटवाने के समय पूरे पैसे वापस करने की बात कही गई थी, जबकि अब केबल आपरेटरों की ओर से उन्हें मात्र पांच सौ रुपये ही वापस कर दूसरे की जमानत राशि नही लौटाई जा रही। उनकी ओर से पिछले समय में नौ सौ व 1300 रुपये भरे गए थे। इसके अलावा उन्होंने केबल आपरेटरों पर दु‌र्व्यवहार के आरोप लगाए हैं। दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी के शहरी प्रधान दीपक गर्ग ने बताया कि उनके पास भी आम शहरियों की ओर से गिद्दड़बाहा केबल नैटवर्क के खिलाफ शिकायते पहुंची है। जिसे लेकर उनकी ओर से गिद्दड़बाहा के विधायक राजा वडि़ंग के ध्यान में मामला लाया गया है। गर्ग ने बताया कि यदि केबल आपरेटरों की इसी तरह की मनमानियां चलती रही तो वह गिद्दड़बाहा केबल नेटवर्क के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करवाने से भी गुरेज नही करेगे।

इनसेट

पैसे वापस किए जा रहे हैं : केबल ऑपरेटर

गिद्दड़बाहा केबल ऑपरेटर अविनाश शर्मा ने उपभोक्ताओं के आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए बताया कि उनकी ओर से कंपनी के नियमों अनुसार उपभोक्ताओं को काटकर पैसे वापस किए जा रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.