Move to Jagran APP

दुकानों के आगे किए अवैध कब्जे हटाए

डीसी एमके अराविद व जिला पुलिस मुखी मनजीत सिंह ढेसी के दिशा निर्देश व डीएसपी तलविदर सिंह गिल व थाना सिटी प्रभारी अशोक कुमार के नेतृत्व में शहर में अवैध कब्जों को हटाने के लिए चलाई गई मुहिम निरंतर जारी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 11:14 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 11:14 PM (IST)
दुकानों के आगे किए अवैध कब्जे हटाए
दुकानों के आगे किए अवैध कब्जे हटाए

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब : डीसी एमके अराविद व जिला पुलिस मुखी मनजीत सिंह ढेसी के दिशा निर्देश व डीएसपी तलविदर सिंह गिल व थाना सिटी प्रभारी अशोक कुमार के नेतृत्व में शहर में अवैध कब्जों को हटाने के लिए चलाई गई मुहिम निरंतर जारी है। इस समय उनके साथ ट्रैफिक मार्शल्स की टीम व नगर कौंसिल की टीम उपस्थित थी। डीएसपी तलविदर सिंह गिल ने कहा कि लोगों द्वारा सड़कों पर किए गए कब्जों को हटाने की मुहिम निरंतर जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि शहर की सड़कें बहुत खुली है परंतु लोगों द्वारा अवैध कब्जे किए हुए होने के कारण ट्रैफिक समस्या पैदा होती है, जिसे गंभीरता से लेते हुए श्री मुक्तसर साहिब पुलिस द्वारा ट्रैफिक मार्शलों व नगर कौंसिल के सहयोग से अवैध कब्जों को हटाने की मुहिम चलाई जा रही है। इस दौरान थाना सिटी के प्रभारी ने कहा कि यदि किसी व्यक्ति को बार-बार समझाने पर भी सड़क पर अवैध कब्जे किए तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि दुकानदार अपना सामान दुकानों के भीतर ही रखें व यदि किसी का सामान ट्रैफिक समस्या के लिए रुकावट बना तो उसका सामान जब्त करके वापस नहीं दिया जाएगा। अवैध कब्जों को हटाने की मुहिम प्रतिदिन ही चलाई जाएगी। इस दौरान मुक्तिसर वेलफेयर क्लब रोड से टी एनजीओ के अध्यक्ष व ट्रैफिक मार्शल जसप्रीत सिंह छाबड़ा ने लोगों से अपील की कि सड़कों से ट्रैफिक समस्या खत्म करने के लिए प्रत्येक व्यक्ति अपना सहयोग दें, ताकि सड़कों से लोगों को निकलने के लिए किसी भी तरह की परेशानी न हो। इस अवसर पर शाम लाल, राजेंद्र प्रशाद गुप्ता, रोहित कुमार, मनप्रीत सिंह पुलिस कर्मचारी बेअंत सिंह व पूरी टीम उपस्थित थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.