Move to Jagran APP

स्कूल को दी तीस हजार रुपये सहायता

भुट्टीवाला का सरकारी प्राइमरी स्कूल गांव के दानी सज्जनों, पंचायतों, क्लब व अध्यापकों की सूझ बूझ से दिन ब दिन बुलंदियों को छोह रहा है। इस स्कूल को हर पक्ष से बुलंदियों पर लिजाने के लिए जहां गांव के लोग सहयोग दे रहे हैं वहीं अध्यापक भी काफी मेहनत कर रहे है। स्कूल प्रति सुधार लाने में अध्यापकों की दिलचस्पी को देखते गांव वासी अध्यापकों के कंधे के साथ कंधा लगाकर चलने लगे हैं। इसी कड़ी के तहत स्कूल में स्मार्ट क्लास रुम का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे स्कूल अध्यापक मनदीप ¨सह बराड़ के मामा के बेटे रवनीत

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 05:54 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 05:54 PM (IST)
स्कूल को दी तीस हजार रुपये सहायता
स्कूल को दी तीस हजार रुपये सहायता

भुट्टीवाला का सरकारी प्राइमरी स्कूल गांव के दानी सज्जनों, पंचायतों, क्लब व अध्यापकों की सूझबूझ से दिन ब दिन बुलंदियों को छू रहा है। स्कूल को हर पक्ष से बुलंदियों पर ले जाने के लिए जहां गांव के लोग सहयोग दे रहे हैं, वहीं अध्यापक भी काफी मेहनत कर रहे हैं। स्कूल के प्रति सुधार लाने में अध्यापकों की दिलचस्पी को देखते गांववासी अध्यापकों के कंधे के साथ कंधा लगाकर चलने लगे हैं। इसी कड़ी के तहत स्कूल में स्मार्ट क्लास रूम का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे स्कूल अध्यापक मनदीप ¨सह बराड़ के मामा के बेटे रवनीत ¨सह रिक्की बराड़ द्वारा स्कूल को 30 हजार रुपये ग्रांट के तौर पर दिए गए। रिक्की बराड़ द्वारा दिए गए इस ग्रांट से स्कूल के लिए एलईडी खरीदी गई व सभी बच्चों के आईडी कार्ड बनवाए गए। उन्हों ने कहा कि जहां समूचा नगर स्कूल की नुहार को बदलने में जुटा हुआ है वहीं अध्यापक भी अपना फर्ज पूरी ईमानदारी से निभाते पढ़ाई पक्ष से स्कूल को अग्रणी बनाने में जुटे हुए हैं। उन्होंने स्कूल अध्यापकों को आश्वासन दिया कि आगे से भी बढ़चढ़कर स्कूल के भविष्य के लिए प्रयासशील रहेंगे। इस अवसर पर जिला कोआर्डिनेटर स्मार्ट स्कूल हर¨वदर ¨सह खलारा, स्कूल के पूर्व मुख्य अध्यापक लखवीर ¨सह, सु¨लदर बीएमटी भी विशेष तौर पर पहुंचे थे। स्कूल के समूचे स्टाफ द्वारा नगर भुट्टीवाला की नई बनी पंचायत व रिक्की बराड़ को इस कार्य के लिए विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस समय ¨टकू बावा, गोला साढी, गोल्डी चहिल, हरबीर काली, यादी, शंटी, रवि कुमार, गुरबचन ढिल्लों, मनजीत ढिल्लों, गुरतेज ढिल्लों, ¨डपी ढिल्लों, स्कूल के मुख्याध्यापक हरम¨हदर कौर, पर¨मदर ¨सह, रनबीर ¨सह, स¨तदर कौर, सरबजीत कौर, सुख¨वदर कौर, कुल¨वदर ¨सह, राजदीप ¨सह, अकाशदीप ¨सह, वीरपाल कौर आदि भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.