लंबी,मलोट (श्री मुक्तसर साहिब), संवाद सूत्र : थाना लंबी की पुलिस ने चार किलो 400 ग्राम हेरोइन के साथ कार सवार एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। मलोट में की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान डीएसपी बलकार सिंह ने बताया कि मंगलवार को थाना लंबी की पुलिस द्वारा डिफेंस रोड गांव बलोचकेरा के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी।

कार से बहार निकल कर भागा आरोपित 

इस दौरान एक स्विफ्ट कार नंबर पीबी08डीबी 7912 पर सवार होकर आ रहे दो युवकों को रुकने का इशारा किया तो यह घबरा गए और एक युवक कार से बाहर निकल कर भाग गया, जबकि दूसरे को काबू कर कार की तलाशी ली गई तो उसमें से चार किलो 400 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। गिरफ्तार आरोपित की पहचान गौरव ठाकुर पुत्र अरुण कुमार और भागा आरोपित आकाश निवासी मार्कफेड चौक बकरखाना कपूरथला के रुप में हुई है।

दोनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। गिरफ्तार आरोपित गौरव ठाकुर को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। मामले में और भी खुलासे होने की उम्मीद है। फरार आरोपित को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक किलो होरोइन व ड्रग मनी समेत दबोचा

काठगढ़ में पुलिस ने एक किलोग्राम हेरोइन के साथ एक आरोपित को काबू किया है। एसएसपी भगीरथ सिंह मीणा ने प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि काठगढ़ के एसएचओ परमिंदर सिंह पुलिस टीम के साथ गश्त के दौरान टी प्वाइंट जगतेवाल मोड़ काठगढ़ पर मौजूद थे। उन्हें सूचना मिली कि गढ़शंकर के गांव जौड़ा निवासी गगन हेरोइन की सप्लाई करता है। सोमवार शाम को वह हेरोइन के साथ हाईटेक नाका आंसरों पर लगा नाका देख नाके से कुछ समय पहले ही बस से उतर गया था। अब वो इसी क्षेत्र में छिपा है व गढ़शंकर जाने की फिराक में है। इस पर पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर दी।

इस दौरान गांव जंडी के मोड़ के पास से पैदल जा रहे एक युवक को पकड़ा गया। उसने अपना नाम गगनदीप बताया। जब उसकी तलाशी ली तो उससे एक किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई। इसके साथ ही उसके पास से ड्रग मनी के तौर पर सात हजार रुपये बरामद हुए। एसएसपी ने बताया कि आरोपित को माननीय अदालत में पेश कर इसका पुलिस रिमांड हासिल कर उसके पूछताछ की जाएगी।

Edited By: Nidhi Vinodiya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट