Move to Jagran APP

Muktasar Crime News: दो पक्षों के झगड़ा में युवक की पीट-पीट कर हत्या, बीच-बचाव करने आया पिता तो किया घायल

आपसी रंजिश के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया। पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने युवक को घेर लिया और पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। जब युवक का पिता बीच बचाव करने आया तो उसके साथ भी मारपीट कर उसे घायल कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Mon, 20 Mar 2023 02:46 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 02:46 PM (IST)
Muktasar Crime News: दो पक्षों के झगड़ा में युवक की पीट-पीट कर हत्या, बीच-बचाव करने आया पिता तो किया घायल
दो पक्षों में झगड़े में युवक की मौत

संवाद सूत्र, लंबी, मलोट: मलोट के वाल्मीकि मोहल्ले में आपसी रंजिशबाजी के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक युवक की गंभीर चोटें लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे मलोट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर थाना मलोट पुलिस ने घायल के बयान कलमबंद कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान राहुल (30) पुत्र तिलकराज के रूप में हुई है।

loksabha election banner

पड़ोस में रहने वाले लोगों ने घेरकर पीटा

अस्पताल में भर्ती घायल तिलकराज ने बताया कि वह रविवार की दोपहर वह अपने घर की छत को तोड़ रहे थे। इस दौरान उसका बेटा राहुल अपने बच्चों को लेने उसके पास आया। जब वह घर से बाहर निकला तो पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने घेर लिया और पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। जबकि जब वह बीच बचाव में आया तो उसके साथ भी मारपीट कर उसे घायल कर दिया।

आपसी रंजिश के चलते किया हमला

घायल ने आरोप लगाया कि हमलावरों की बेटी कुछ समय पहले अपनी मर्जी से उसके बेटे के साथ रह रही है। यह लोग इस बात को लेकर उसके बेटे के साथ रंजिश रखते आ रहे हैं। थाना मलोट प्रभारी वरुण मट्टू ने बताया कि उनको सूचना मिली है कि झगड़े में वाल्मीकि मोहल्ले में एक युवक की मौत हो गई है। मृतक के पिता के भी काफी चोटें लगने की सूचना है। घायल के बयान कलमबंद कर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.