मलोट (श्री मुक्तसर साहिब), जेएनएन। वीरवार दोपहर को हलका मलोट के गांव औलख में फाइनांसर रणजीत सिंह की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। वह पत्‍‌नी को साथ लेकर मुक्तसर से कार से गांव औलख में दवाई लेने के लिए गया था। तभी आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया और कार में ही गोलियों से भून डाला। लारेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली है।

एसपी राजपाल ने बताया कि मुक्तसर निवासी रणजीत सिंह (37) फाइनांस का कार्य करता था। वह अपनी पत्नी राजवीर कौर के साथा मलोट के गांव औलख में दवाई लेने के लिए आया था। जैसे वह गांव औलख में अस्पताल के सामने पहुंचे तो स्विफ्ट कार सवार चार नौजवानों ने रणजीत सिंह पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोलियां लगने से रणजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

 

मृतक पर दर्ज है तस्करी के मामले

एसपी राजपाल ने बताया कि मृतक रणजीत सिंह पर पहले एनडीपीएस एक्ट के मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि मृतक की शादी करीब ढाई वर्ष पहले हुई थी और उसकी पत्‍‌नी गर्भवती है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और मृतक के बैकग्राउंड को चेक किया जा रहा है तथा पता किया जा रहा है कि रणजीत सिंह की किसी से कोई रंजिश तो नहीं थी।

सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही

आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है तथा आरोपियों की पहचान की जा रही है। उन्होंने बताया कि पता किया जा रहा है कि रणजीत सिंह का संबंध किसी गैंगस्टर ग्रुप से तो नहीं था। एसपी ने बताया कि फिलहाल मृतक की पत्‍‌नी अभी सदमें हैं। इसके बाद उसका बयान लिया जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!