संवाद सूत्र, गिदड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब) : जट एक्सपो की तरफ से झिलमिल सिंह खालसा के प्रबंधों में करवाई गई गांव झोक हरिहर जिला फिरोजपुर में 9वें मेले में पंजाबी बोली को समर्पित गिदड़बाहा की मनजीत कौर बराड़ की प्रथम पुस्तक 'मां दीयां चार बुक्कलां' कहानी संग्रह का लोकार्पण किया।

इस मेले में विशेष तौर पर पहुंचे कांग्रेसी नेता इंद्रजीत सिंह जीरा, पीबी सिंह ओबराए सरबत का भला ट्रस्ट, खेती बाडी से संबंधित एडवाइजर मैगजीन के मुख्य संपादक झिलमिल सिंह खालसा, किताब के टाइटल पन्नों से तैयार करने वाले गिदड़बाहा के चित्रकार माधोदास सिंह खालसा ने पुस्तक का लोकार्पण किया।

कहानी संग्रह में मनजीत बराड़ की पुस्तक में बताया है कि अलग-अलग अखबारों में अलग-अलग मैग्जीन में कहानी के तहत अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते आ रहे है तथा हमेशा लोग कल्याण की बात करने वाली कहानीकार ने हमेशा लचरता से दूर रहकर मेहनत से अपनी पहचान बनाई है।

मनजीत कौर बराड़ ने कहा कि अच्छी सोच, अच्छे विचार, अच्छा साहित्य लिखना, अच्छा साहित्य पढ़ने के लिए प्रेरित किया। इस मौके उनके साथ जसबीर सिंह बराड़, गुरमीत कौर, युवराज सिंह युवी मधीर, मनवीर कौर, कुलवीर सिंह आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!