Move to Jagran APP

परिजन बेटी को ढूंढ़ते रहे इधर-उधर, ...और फिर प्लाट में इस हाल में मिला Lover couple

युवक व युवती को आपस में प्यार हो गया। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीनेे मरने की कसमें खाई। दोनों एक साथ जी तो नहीं पाए लेकिन उन्हें मौत साथ-साथ आ गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 02:08 PM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 09:02 AM (IST)
परिजन बेटी को ढूंढ़ते रहे इधर-उधर, ...और फिर प्लाट में इस हाल में मिला Lover couple
परिजन बेटी को ढूंढ़ते रहे इधर-उधर, ...और फिर प्लाट में इस हाल में मिला Lover couple

जेएनएन, श्री मुक्तसर साहिब। लक्खेवाली निवासी युवक व युवती को आपस में प्यार हो गया। दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीनेे मरने की कसमें खाई। दोनों एक साथ जी तो नहीं पाए, लेकिन उन्हें मौत साथ-साथ आ गई। दरअसल, दोनों विवाह करना चाहते थे, लेकिन परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थेे। दोनों सुबह घर से निकले और एक साथ जहर निगल दिया। जहर निगलने से युवक की मौत हो गई, जबकि युवती ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि दोनों घर से सुबह पांच बजे निकले थे। सुबह जब घर में युवती गायब मिली तो परिजन उसे इधर-उधर तलाशने लगी। इसी बीच, किसी ने युवक व युवती को एक खाली प्लाट में पड़ा देखा। उनके मुंह से झाग निकल रहा था। लोगों को समझने में देर न लगी कि उन्होंने जहर निगला है। युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवती की सांसें चल रही थी। परिजन युवती को श्री मुक्तसर साहिब अस्पताल ले गए, जहां उसकी भी मौत हो गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.