Move to Jagran APP

माघी मेले को लेकर दिन भर चलते रहे लंगर

चालीस मुक्तों की याद में लगने वाले शहीदों के मेले के दौरान लंगर लगाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 10:14 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 10:14 PM (IST)
माघी मेले को लेकर दिन भर चलते रहे लंगर
माघी मेले को लेकर दिन भर चलते रहे लंगर

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब :

prime article banner

चालीस मुक्तों की याद में लगने वाले शहीदों के मेले के दौरान शहर के विभिन्न बाजारों में दिन भर अटूट लंगर लगाए गए। शहर के खालसा स्कूल रोड पर समूह मोहल्ला वासियों के सहयोग से मेला माघी पर आई संगत के लिए विभिन्न खाने की वस्तुओं का लंगर लगाया गया। इस दौरान संगतों को सेवा भाव के साथ लंगर कराया जा रहा था। जगह-जगह संगत चाय-ब्रैड, पकौड़े, बिस्कुट, जलेबियां, पूरी-छोले, दाल-रोटी समेत विभिन्न पकवानों का आनंद उठाती नजर आई। सेवादार वाहन चालकों को रोक-रोककर लंगर खिला रहे थे। इस मौके पर रोशन लाल कपूर, सतपाल मान, कर्म सिंह, मंगत सिंह,अमरा, दीपू, जोशन, तेजा सिंह, जीता, रजत, गुरमेल सिंह, गुरविदर सिंह, जसपाल सिंह मान, बिट्टी आदि ने भी लंगर में सेवा निभाई।

माघी मेला पर संगत के लिए लगाया लंगर

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

शहर के गोनियाना रोड पर स्थित वाल्मीकि धर्मशाला के समक्ष समूह मोहल्ला वासियों के सहयोग से मेला माघी पर आई संगत के लिए चाय, ब्रैड पकौड़ा व बिस्कुट का लंगर वितरित किया गया। समूह सेवादारों ने बताया कि हर साल की तरह इ स बार भी माघी मेले में संगत के लिए लंगर वितरित किया गया। सेवादारों ने बताया कि उनकी तरफ से शहर में कोई भी बड़ा धार्मिक कार्यक्रम हो उसमें बढ़ चढ़ कर सेवा निभाई जाती है। इस मौके पर बाबा भुट्टों, राजपाल, गोली, गोबिदा, बबला, ज्ञान चंद, पाला सिंह, पंमा सिंह आदि भी लंगर में अपनी अपनी सेवा निभाई। इस मौके पर लोगों ने कहा कि मेले में आने वाले श्रद्धालुओं का पूरा ख्याल रखा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.