जेएनएन, श्री मुक्तसर साहिब। अवैध संबंधों में बाधा बन रही पत्नी की गांव चक शेरेवाला निवासी पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद ससुराल को फोन कर दिया और महिला के माता-पिता के आने से पहले ही अस्पताल में शव छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव उदेकरन निवासी कुलवंत सिंह ने बताया कि उसकी बेटी पवनदीप कौर (25) की शादी करीब आठ वर्ष पहले गांव चक शेरेवाला निवासी अजय कुमार के साथ हुई थी। वह मुक्तसर में ही कारों की डेंटिंग-पेंटिंग का काम करता है। उसके अपनी मामी के साथ ही अवैध संबंध थे, जोकि उनके गांव में ही रहती है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में एक और महिला कलाकार की हत्या, खेत में पड़ा मिला भजन गायिका का शव

इसका पता होने के कारण पवनदीप कौर उसका विरोध करती थी और अपने पति को ऐसा करने से रोकती थी। इसी बात को लेकर उनके घर में कलह रहता था। अजय कुमार व उसकी मामी अक्सर ही उनकी बेटी के साथ मारपीट करते रहते थे। इस बात लेकर कई बार पंचायती तौर पर राजीनामा भी हुआ था, लेकिन इसका कोई असर नहीं होता था। कुछ समय के बाद फिर वही माहौल बन जाता था।

कुलवंत सिंह ने बताया कि उन्हें वीरवार की सुबह 11 बजे अजय ने फोन किया था कि उनकी बेटी बहुत बीमार है, जिसे वह अस्पताल लेकर आ रहे हैं। जब वह अस्पताल पहुंचे तो वहां पर कोई नहीं था, बल्कि बेटी मृत पड़ी थी।
डॉक्टर का कहना है कि उनके पासबेटी को लेकर आए थे। उस समय तक उसकी मौत हो चुकी थी, इसकी उन्होंने तुरंत ही पुष्टि भी कर दी थी। उनकी बेटी के गले पर निशान थे और सिर से खून बह रहा था। परिवार के पहुंचने से पहले ही अजय व उसके साथ आए परिवार वाले शव को अस्पताल में छोड़कर फरार हो चुके थे।

मामला दर्ज कर जांच शुरू : मलकीत सिंह

थाना लक्खेवाली प्रभारी मलकीत सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाना अभी बाकी है। पिता के बयान के आधार पर उन्होंने मृतका के पति अजय कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: भाई ने बहन की अश्‍लील वीडियो बनाई व बोला शादी कर, फिर लड़की ने उठाया यह कदम

Posted By: Sunil Kumar Jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!