Move to Jagran APP

वन विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे चार लाख

जंगलात विभाग में नौकरी दिलवाने के नाम पर बठिडा निवासी व्यक्ति ने गिद्दड़बाहा के दो लोगों से चार लाख रुपये ऐंठ लिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 04:52 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 04:52 PM (IST)
वन विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे चार लाख
वन विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे चार लाख

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

loksabha election banner

जंगलात विभाग में नौकरी दिलवाने के नाम पर बठिडा निवासी व्यक्ति ने गिद्दड़बाहा के दो लोगों से चार लाख रुपये ऐंठ लिए। बाद में न तो नौकरी दिलवाई और न ही पैसे वापस किए। थाना गिद्दड़बाहा पुलिस ने जांच के बाद आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में अंबेडकर नगर, गिद्दड़बाहा निवासी इंदरा रानी ने बताया कि उनकी मलकीत सिंह उर्फ जत्थेदार निवासी विरक कलां (बठिडा) के साथ जान पहचान थी। वह जनवरी 2014 में उनके पास आया और कहने लगा कि वह उसकी सरकार में काफी जान पहचान है वह उसके बेटे को जंगलात विभाग में नौकरी दिलवा देगा। नौकरी लगवाने के लिए उसने दो लाख रुपये की मांग की। इसी तरह ही उनसे जान पहचान वाले सतपाल शर्मा निवासी नरुआणा (बठिडा) के बेटे को भी नौकरी दिलाने के नाम पर दो लाख रुपये ले लिए। बाद में वह उन्हें लारे लगाने लगा। काफी समय तक वह उन्हें लारे लगाता रहा। न तो उसने उनके बेटों को नौकरी पर लगवाया और न ही पैसे वापस किए। जिस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।

थाना गिद्दड़बाहा पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद आरोपित मलकीत सिंह उर्फ जत्थेदार निवासी विरक कलां (बठिडा) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.