Move to Jagran APP

पूर्व विधायक करण कौर ने गांव सदरवाला में विकास कार्यों का किया उद्घाटन

मुक्तसर के नजदीकी गांव सदरवाला में पूर्व विधायिका करण कौर बराड़ ने गांव में बन रहे स्कूल सड़क और अन्य कार्यो का उद्घाटन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Jul 2021 11:09 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jul 2021 11:09 PM (IST)
पूर्व विधायक करण कौर ने गांव सदरवाला में विकास कार्यों का किया उद्घाटन
पूर्व विधायक करण कौर ने गांव सदरवाला में विकास कार्यों का किया उद्घाटन

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

मुक्तसर के नजदीकी गांव सदरवाला में पूर्व विधायिका करण कौर बराड़ ने गांव में बन रहे स्कूल, सड़क और अन्य कार्यो का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर करण कौर बराड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जो वादे किए थे। वह सब पूरे किए हैं। उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा लगातार गांवों को विकास के लिए ग्रांटें दी जा रही है। जिससे की गांव की पंचायतों की तरफ से गांव को सुंदर बनाने तथा ग्रांटों का सही सदुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार जब भी सत्ता में आई है तब उसने गांवों को सुंदर बनाने का कार्य किया है। इस अवसर पर पूर्व विधायिक ने गांव में बन चुकी सथ, गलियों, स्कूल की बिल्डिंग का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने 18 लाख 59 हजार रुपये की लागत से बनने वाली गलियों का नींव पत्थर भी रखा।

उन्होंने बताया कि गांव में 15 लाख की लागत से इंटरलाकिंग टाइलों से सड़क बनाई जाएगी। इसके अलावा उन्होंने नए बस स्टैंड पर बनने वाले बाथरुमों, ओपन जिम तथा वालीबाल ग्राउंड की चारदीवारी का भी उद्घाटन किया। इस अवसर पर सरपंच शरणजीत सिंह उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि गांव को भी फड मिले थे उनका वह सही सद्पयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फंड के एक-एक पैसे को सही जगह पर लगाया जाएगा।

पूर्व विधायक ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा लगातार गांवों को सुंदर बनाने की मुहिम चल रही है, जिसके चलते गांव सदरवाला में यह विकास के कार्य शुरू हो गए हैं। इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य निर्मल सिंह की तरफ से गांव को आरओ भी दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.