Move to Jagran APP

सरकार के निर्देश की अनदेखी कर प्राइवेट स्कूल समचालकों ने बच्चों को बुलाया

केंद्र व पंजाब सरकार की तरफ से कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 04:22 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 04:22 PM (IST)
सरकार के निर्देश की अनदेखी कर प्राइवेट स्कूल समचालकों ने बच्चों को बुलाया
सरकार के निर्देश की अनदेखी कर प्राइवेट स्कूल समचालकों ने बच्चों को बुलाया

संदीप मलूजा , मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

loksabha election banner

केंद्र व पंजाब सरकार की तरफ से कोरोना वायरस से बचाव के लिए दिशा निर्देश जारी किए हुए हैं। लेकिन कुछ लोग इन दिशा निर्देशा की बिलकुल भी परवाह नहीं करते है। सरकार द्वारा स्कूलों को बंद रखने का निर्णय लिया है। जिससे की सरकारों द्वारा बोर्ड की परीक्षाओं को भी रद कर दी थी। लेकिन प्राइवेट स्कूल न तो कोरोना से डरते हैं और न ही सरकार के आदेशों की परवाह करते हैं। ऐसा ही मामला जिला मुक्तसर के हलका मलोट में कांवेंट स्कूल में देखने को मिला जहां स्कूल मैनेजमेंट की तरफ से स्कूल की वर्दी में बच्चों को बुलाया गया।

बच्चों के माता-पिता ने कहा कि वायरस की महामारी के चलते उनके द्वारा बच्चों को बाहर निकलने के लिए रोका जा रहा है। स्कूल की तरफ से कोरोना की कोई परवाह न करते हुए बच्चों को स्कूल में आने के आदेश दिए गए हैं।

स्कूल के प्रिसिपल फादर बिनी ने कहा कि उनके द्वारा बच्चों को बोर्ड के फार्म भरने के लिए बुलाया गया था। जिसके तहत बच्चों में शारीरिक दूरी का पूरा ध्यान रखा गया। स्कूल के गेट के बाहर की जिम्मेवारी उनकी नहीं है। जब उनसे स्कूल स्टाफ की तरफ से घर-घर जाकर फार्म भरने के लिए पूछा तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। थाना प्रभारी करनदीप सिंह संधू ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

इनसेट

शिकायत मिली, कार्रवाई के दिए आदेश : एसडीएम

एसडीएम गोपाल सिंह ने कहा कि मामले उनके ध्यान में है। उन्होंने कहा कि इस संबंधी उन्हें शिकायत मिली है। उनके द्वारा ड्यूटी मेजिस्टेट को कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.