Move to Jagran APP

अलग-अलग मामलों में आठ सौ लीटर लाहन बरामद, दो काबू

थाना गिद्दड़बाहा पुलिस ने अलग-अलग मामलों में आठ सौ लीटर लाहन बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 11:48 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 06:10 AM (IST)
अलग-अलग मामलों में आठ सौ लीटर लाहन बरामद, दो काबू
अलग-अलग मामलों में आठ सौ लीटर लाहन बरामद, दो काबू

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब) : थाना गिद्दड़बाहा पुलिस ने अलग-अलग मामलों में आठ सौ लीटर लाहन बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

loksabha election banner

थानाधिकारी परमजीत सिंह ने बताया कि सहायक थानेदार जसकरण सिंह को मुखबीर की सूचना दी कि जगमीत सिंह वासी थेहड़ी अपने घर में शराब निकालकर बेचने का धंधा करता है। अगर कार्रवाई की जाए तो सफलता अर्जित हो सकती है। मुखबीर की सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी की तरफ से छापेमारी करके चार सौ लीटर लाहन बरामद करके आरोपी के खिलाफ मामलादर्ज कर लिया है। जबकि, एक अन्य मामले मे सहायक थानेदार जरनैल सिंह को मुखबीर से सूचना मिली कि गांव थेहड़ी का निवासी गुरमेल सिंह अपने घर में शराब निकालने का कार्य करता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छापेमारी की तो आरोपी से चार सौ लीटर लाहन बरामद करके मामला दर्ज कर लिया। बाइक सवार युवती का मोबाइल छीन कर हुए फरार

फरीदकोट : चण्डीगढ़ से मेडिकल अस्पताल फरीदकोट में अपनी बहन का इलाज करवाने आई एक लड़की से दो मोटरसाइकिल सवारों की तरफ से मोबाइल छीन कर फरार हो जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत संबंधित थाने में दर्ज करवा दी है। पुलिस को दी शिकायत में शिल्पी शर्मा बेटी सुदेश शर्मा निवासी चण्डीगढ़ ने बताया कि जिस समय पर वह उक्त मामलो में अपनी बहन समेत फरीदकोट आई तो अस्पताल के गेट बाहर जब वह दोनों बहनें सड़क पर पहुंची तो दो मोटरसाइकिल सवार उसके हाथ में पकड़ा मोबाइल छीन कर फरार हो गए। मारपीट के आरोप में तीन पर केस

फरीदकोट : आपसी रंजीश के चलते गांव पक्खी कला निवासी चरनजीत सिंह से मारपीट कर घायल करने पर थाना सदर में गुरदेव सिह सुखजीत सिंह व मनदीप सिह वासी पक्खी कला पर केस दर्ज किया गया है। मेडिकल अस्पताल मे उपचाराधीन चरनजीत सिंह ने बताया कि रंजिश के कारण आरोपितों ने उसे रास्ते मे घेरकर मारपीट की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.