संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

स्वच्छ भारत मुहिम को सफल बनाने के लिए राज्य सरकारों को भारी मात्रा में फंड भी जारी किया गया है। लेकिन ऐसा लगता है की अफसरशाही के कारण ही कही यह मुहिम अपना दम बीच में ही न तोड़ दे। ऐसा ही नजारा देखा जा सकता है गुरु रविदास नगर के वार्ड नंबर 17 की गली जमना एमसी वाली में जहां कूडे़ को खुले प्लॉट में जमा किया जा रहा है जिसको उठाया नहीं जा रहा।

गुरु रविदास नगर के वार्ड नंबर 17 की गली जमना एमसी वाली गली केर सुरिदर कुमार, विशाल, मनजीत कुमार, राजन कुमार, लखविदर, परमजीत, विजय कुमार, बाबू राम, रामकारी, गोलू, ज्योति, सागर, मदन लाल, कुनंद लाल, रामा, लालीया, वीना, हंसराज आदि ने बताया की इस गली में एक खाली प्लॉट पड़ा है जिसमें नगर कौंसिल के कर्मचारी मोहल्ले भर से इकट्ठा किया हुआ कूड़ा फेंक देते हैं कई दिनों बाद अपनी मर्जी से ही उठाते है। कूडे से बहुत ही बदबू आती है व आस पास के लोग बीमारीयों की चपेट में आ रहे हैं। इस बारे में कई बार अधिकारियों के ध्यान में लाया गया लेकिन कोई हल नही हुआ। गंदगी के ढेर में आवारा पशु मुंह मारते हैं और आपस में लड़ते रहते हैं, जिससे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। इनसेट

जल्द निकालेंगे समस्या का हल : ईओ ईओ जगसीर सिंह धारीवाल ने कहा कि खाली प्लॉट नगर कौंसिल की ही जगह, जहां पर कूड़े को इकट्ठा कर बाहर ले जाया जाता है। उन्होंने कहा कि अगर मोहल्लावासियों को इससे परेशानी आ रही है तो वह इसका हल जल्द ही निकाल लेंगे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!