Move to Jagran APP

पत्नी पर चलाई गोलियां, लुधियान रेफर

घरेलु कलह के चलते हलका मलोट के गांव भुलेरिया में व्यक्ति ने पत्नी पर 12 बोर की बंदूक से फायर कर दिए। गोलियां बाई बाजू व पेट की बाई तरफ लगी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 10:52 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 10:52 PM (IST)
पत्नी पर चलाई गोलियां, लुधियान रेफर
पत्नी पर चलाई गोलियां, लुधियान रेफर

संसू, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) : घरेलु कलह के चलते हलका मलोट के गांव भुलेरिया में व्यक्ति ने पत्नी पर 12 बोर की बंदूक से फायर कर दिए। गोलियां बाई बाजू व पेट की बाई तरफ लगी। आसपास के लोगों ने तुरंत महिला को नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां उसकी हालत गंभीर होने की वजह से लुधियाना के लिए रैफर कर दिया गया। थानाधिकारी हरजीत सिंह मान ने बताया कि परविदर सिह तथा उसकी पत्नी सुखप्रीत कौर में अक्सर ही किसी न किसी बात को लेकर आपस में बहसबाजी होती रहती है। बीती रात भी खाना खाते समय दोनों में बहसबाजी शुरू हो गई। जिस दौरान परविदर सिंह ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी पर 12 बोर बंदूक से हमला कर दिया। परविदर सिंह ने अपनी पत्नी पर दो फायर किए जोकि सुखप्रीत कौर के बाई बाजू व पेट की बाई तरफ लगा। पुलिस ने सुखप्रीत कौर के बयानों के आधार पर उसके पति परविदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। परविदर सिंह अभी पुलिस की पहुंच से बाहर है। थाना प्रभारी हरजीत सिह मान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.