Move to Jagran APP

सोच समझकर ईमानदार प्रत्याशी को करें मतदान

राज्य के बीस फरवरी को होने जा रहे मतदान के लिए दुकानदारों ने कमर कस ली है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 05:27 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 05:27 PM (IST)
सोच समझकर ईमानदार प्रत्याशी को करें मतदान
सोच समझकर ईमानदार प्रत्याशी को करें मतदान

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

राज्य के बीस फरवरी को होने जा रहे मतदान के लिए दुकानदारों ने समूह वोटरों से सोच समझकर अपने वोट का इस्तेमाल करने की अपील की है। दुकानदारों का मानना है कि वोट का अधिकार बड़ी मुश्किल के साथ मिला है। इसलिए इस अधिकार का सही उपयोग किया जाना चाहिए। गंभीर प्रत्याशी को वोट करेंगे

वोट ऐसे प्रत्याशी को करना चाहिए, जोकि अपने हलके के विकास के प्रति गंभीर हो। श्री मुक्तसर साहिब शहर का बुरा हाल। शहर अनेक समस्याओं के साथ जूझ रहा है। इन समस्याओं से निजात मिलनी बहुत जरूरी है। इसलिए वह इन समस्याओं के प्रति गंभीर प्रत्याशी को वोट करेंगे।

- राजिदर कुमार व्यापारियो पर ध्यान देने की जरूरत

आज व्यापार का बहुत बुरा हाल। कोई भी पार्टी ने तो व्यापारियों को उनकी मुश्किलों से निजात दिला रही है और न व्यापार को प्रफुल्लित करने की तरफ कोई ध्यान दे रही है। जिसके चलते दुकानदार बहुत परेशान हैं। इसलिए दुकानदारों के प्रति सोच रखने वाले प्रत्याशी को वोट करेंगे। - चंदन। विकास पर ध्यान देने वाले को वोट वह क्षेत्र के विकास के प्रति ध्यान देने वाले प्रत्याशी को वोट करेंगे। शहर में सीवरेज-पानी की गंभीर समस्या बनी हुई है। बरसात के दिनों में जलभराव होने से दुकानें बंद होकर रह जाती है। जिससे उनका कारोबार चौपट हो जाता है। वह इस समस्याओं के छुटकारा दिलाने वाले को वोट करेंगे। - बिदर सिंह। ईमानदार प्रत्याशी को करें वोट हम सब लोगों को ऐसे प्रत्याशी को वोट करना चाहिए, जोकि लोगों के प्रति ईमानदार हो। उनके दुख-सुख में शामिल होने वाला हो। वह जहां अपने क्षेत्र के विकास के प्रति ध्यान दे, वहीं सेहत, शिक्षा जैसी बनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए भी काम करे। ऐसे प्रत्याशी को ही वोट करना चाहिए। - बाबी स्वास्थ्य सुविधाएं दुरुस्त हों

सिविल अस्पताल में डाक्टरों की बेहद कमी है। जिसके चलते सरकारी सेहत सहूलियत का बुरा हाल है। हरेक व्यक्ति के लिए प्राइवेट अस्पतालों में इलाज कराना बहुत मुश्किल है। इसलिए वह समझते हैं कि ऐसे प्रत्याशी को वोट किया जाना चाहिए, जोकि सेहत सुविधा उपलब्ध कराने पर जोर दे। - सोनू।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.