Move to Jagran APP

कहासुनी के बाद कुत्ता छोड़ युवक को कटवाया

फोटो 17 एमकेटी 101, 102 -युवक मुक्तसर साहिब के निजी अस्पताल में उपचाराधीन संवाद सहयोगी, श्री मुक

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jan 2018 01:00 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2018 01:00 AM (IST)
कहासुनी के बाद कुत्ता छोड़ युवक को कटवाया
कहासुनी के बाद कुत्ता छोड़ युवक को कटवाया

फोटो 17 एमकेटी 101, 102

loksabha election banner

-युवक मुक्तसर साहिब के निजी अस्पताल में उपचाराधीन

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब : शहर के गोनियाना रोड की गली नंबर नौ में मंगलवार शाम को एक युवक ने रंजिश के चलते अपने पालतु कुत्ते एक अन्य युवक को बुरी तरह कटवा दिया। घायल युवक शहर के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के लिए अस्पताल की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

घायल युवक की बहन सिमरन ने बताया कि मनदीप सिंह उर्फ कालू (18) फास्ट फूड की रेहड़ी लगाता था। मंगलवार शाम करीब सात बजे वह दोस्तों के साथ गली में खड़ा था। वहां उसकी गली में रहने वाले एक अन्य युवक से कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई। उसके बाद रात करीब साढ़े नौ बजे मनदीप दुकान से दूध लेने निकला था। आरोपी ने उसे गली से गुजरता देख अपना पालतु (पिटबुल) कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते ने मनदीप के बाजुओं व टांगों को बुरी तरह नोच दिया। कुछ देर बाद आरोपी के पिता ने गली में पहुंचकर कुत्ते को काबू कर मनदीप को बचाया। जख्मी युवक को सिविल अस्पताल से फरीदकोट मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। बुधवार दिन में युवक फरीदकोट से वापस लाकर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

--------

अभी पीड़ित ने दर्ज नहीं हुए बयान : थाना प्रभारी

थाना सिटी प्रभारी ते¨जदरपाल ¨सह का कहना है कि शिकायत उन्हें मिली है, लेकिन पीड़ित युवक के बयान दर्ज नहीं हुए हैं। बयान दर्ज होने के बाद केस दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.