Move to Jagran APP

पानी व सीवरेज के 470 कनेक्शन वैध करने के आवेदन जमा

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब) पंजाब वाटर सप्लाई एंड सीवरेज बोर्ड की ओर से अपने खपत

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 05:36 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 05:36 PM (IST)
पानी व सीवरेज के 470 कनेक्शन वैध करने के आवेदन जमा
पानी व सीवरेज के 470 कनेक्शन वैध करने के आवेदन जमा

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

loksabha election banner

पंजाब वाटर सप्लाई एंड सीवरेज बोर्ड की ओर से अपने खपतकारों से पीने का पानी व सीवरेज के बकायों की रिकवरी की खातिर शुरू की स्कीम व नजायज कनेक्शनों को रेगुलर करने के लिए चलाई मुहिम का उचित लाभ विभाग को मिलने लगा है। जिसके चलते बकाया भरने वाले खपतकारों की लंबी लाइने विभाग के कार्यलय में देखी जा सकती है।

इस संबंध में विभाग के जेई लखविदर ¨सह व जेई सुखविद्रर ¨सह गरेवाल ने बताया कि बकाये वाले खपतकारों को पूरा बिल भरने पर दस प्रतिशत की छूट दी गई थी। 1125 वर्ग फुट एरिया वालों के पीने के पानी व सीवरेज के बिल भरकर कनेक्शन रेगुलर करने की सिर्फ रेगुलर फीस ही रखी गई। उन्होंने बताया कि 1125 वर्ग फुट एरिया से ज्यादा होने की सूरत में एक साल का बिल भरने के बाद उसको रेगुलर किया जा रहा है। विभाग की ओर से चलाई इस मुहिम का उनके खप्तकार लाभ उठा रहे है। अब तक उनके पास तकरीबन 470 फाइले जमा करवाई जा चुकी है। इसके अलावा अगामी पड़ाव में विभाग की ओर से अवैध कनेक्शन काटने की मुहिम आंरभ की जाएगी। इस मौके पर वरिद्रर सहगल, बलतेज ¨सह, नवनीत शर्मा नीटू व मनदीप ¨सह भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.