जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

दिवाली नजदीक आते ही जागी सेहत विभाग की टीम ने छापामारी करते हुए मलोट से डेढ़ क्विंटल देसी घी पकड़ा है जिसके सैंपल लेकर चंडीगढ़ जांच के लिए भेज दिए गए हैं। जिनकी रिपोर्ट आने पर ही पूरा मामला साफ होगा। यह देसी घी बठिडा के रामा मंडी का बना हुआ है।

सिविल सर्जन डॉ. नवदीप सिंह ने बताया कि विभाग की फूड सेफ्टी टीम को सूचना थी कि मलोट में नकली देसी घी बिक रहा है जोकि लोगों की सेहत से खिलवाड़ है। उनकी टीम के सहायक कमिश्नर फूड कंवलप्रीत सिंह समेत अन्य कर्मचारियों ने मिलकर मलोट में छापामारी की। मलोट की पुरानी सब्जी मंडी के सुपर बाजार में बजाज एंड कंपनी के मालिक विजय बजाज की दुकान से देसी घी बरामद किया गया है। यह कुल एक क्विंटल 60 किलो देसी घी है। जिसमें 200 ग्राम, आधा किलो, एक किलो की पेकिग है। यह दीराम कंपनी का नकली देसी घी रामा डेयरी प्रोडक्शन के नाम पर है जोकि बंगी रोड रामा मंडी (बठिडा) से बनकर तैयार होता है। इस संबंध में भी जांच की जाएगी ताकि असल लोगों तक पहुंचा जा सके।

इस मौके पर सेहत विभाग की टीम के सुखमंदर सिंह, सरबजीत सिंह, भगवान दास, संजय कटियाल फूड सेफ्टी अधिकारी, विनोद कुमार, हरजीत, चरणजीत सिंह, तरसेम सिंह मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!