जेएनएन, मोगा। छह महीने पहले नशा छोड़ चुके युुुुवक का नशे के सौदागरों ने पीछा नहीं छोड़ा। मौका मिलने पर दो युवक 38 वर्षीय अमरजीत को अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए। एक स्थान पर जाकर उसे नशे के इंजेक्शन दिए। नशेे की ओवरडोज के कारण युवक की जान ले ली। मृत युवक की मां के बयान पर पुलिस ने दो लोगोंं के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

थाना मैहना में तैनात सहायक थानेदार रधविंदर प्रसाद ने बताया कि मृतक की मां परमजीत कौर पत्नी जसवीर सिंह निवासी डाला ने बताया कि उसका बेटा अमरजीत सिंह पहले नशे का आदी था। पिछले छह महीनों से नशा छोड़ चुका था। परिवार को चलाने के लिए मजदूरी करता था।

सोमवार सुबह गांव के दो युवक सेवक सिंह व बीता सिंह उसके बेटे को अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गए। जिन्होंने गांव बहोना के पास स्थित बाउली साहिब के पीछे सेम नाले की पटरी पर उसके बेटे को कोई गलत टीका लगा दिया, जिसके चलते उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने मृतक की मां के बयानों के आधार पर गांव डाला के निवासी सेवक सिंह व बीता सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!