Move to Jagran APP

महिला ने लगाया संदिग्ध अवस्था में फंदा मौत

मोगा प्रसव पीड़ा से चीखते महिलाओं की नौ महीने में दो बार मथुरादास सिविल अस्पताल के चिकित्सकों के कानों में नहीं पड़ी थी जिस कारण दूसरी बार अस्पताल की पार्किंग के फर्श पर हुई डिलीवरी के मामले में दूसरी बार भी चिकित्सक जांच में दोषी पाए गए हैं लेकिन उन्हें माफी देने के लिए ग्राउंड बनाने के लिए वीरवार को परिवार कल्याण विभाग की डायरेक्टर डा. प्रभदीप कौर मोगा पहुंची थी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 06:56 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 02:34 AM (IST)
महिला ने लगाया संदिग्ध अवस्था में फंदा मौत
महिला ने लगाया संदिग्ध अवस्था में फंदा मौत

संवाद सहयोगी, मोगा

loksabha election banner

मोगा के बुक्कनवाला रोड पर रहने वाली एक 26 वर्षीय महिला ने अपने घर के पास अपनी ही एक खाली दुकान में संदिग्ध अवस्था में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह जानकारी एएसआइ गुरा सिंह ने दी है।

उन्होंने बताया कि 26 वर्षीय हरदीप कौर निवासी बुक्कनवाला रोड की तीन वर्ष पहले जगराओं निवासी हरदेव सिंह के साथ शादी हुई थी। मगर, परिवार में क्लेश के चलते उक्त महिला पिछले तीन माह से मायके परिवार में रह रही थी। एएसआइ ने बताया कि बुधवार को हरदीप कौर की बहन के घर में एक समागम था। वहां से लौटने के बाद हरदीप कौर ने अपने घर के पास खाली पड़ी अपनी ही दुकान में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने का पता परिवार को सुबह लगा। इसके बाद परिवार वाले उसे मोगा सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने हरदीप कौर को मृत घोषित किया। पुलिस ने मृतका की मां के बयान पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवाकर शव उन्हें को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.