Move to Jagran APP

गर्भवती पत्नी के गायब होने की बात झूठ निकली, पति ने मारपीट कर निकाला था घर से

। गर्भवती पत्नी के गायब होने की पुलिस को दी गई सूचना झूठी निकली। मथुरादास सिविल अस्पताल में भर्ती पीड़ित गर्भवती ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे खुद मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 06:00 AM (IST)
गर्भवती पत्नी के गायब होने की बात झूठ निकली, पति ने मारपीट कर निकाला था घर से
गर्भवती पत्नी के गायब होने की बात झूठ निकली, पति ने मारपीट कर निकाला था घर से

संवाद सहयोगी, मोगा

loksabha election banner

गर्भवती पत्नी के गायब होने की पुलिस को दी गई सूचना झूठी निकली। मथुरादास सिविल अस्पताल में भर्ती पीड़ित गर्भवती ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे खुद मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था। मायके जाते समय हालत बिगड़ने पर वह बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ी थी। उसकी सास के परिचित कुछ लोगों ने उसे सड़क से उठाकर अस्पताल में भर्ती करवाया। उसके मायके परिवार को फंसाने के लिए पति ने उसके व ननद के साथ मारपीट की झूठी कहानी बनाई थी।

गांव डगरू निवासी सैम ने थाना सदर पुलिस को 28 दिसंबर को सूचना दी थी कि उसकी नौ महीने की गर्भवती पत्नी मलिका गायब हो गई है। सिविल अस्पताल में भर्ती मलिका पुत्री बिदर सिंह निवासी गांव लल्ले (जीरा) ने बताया कि उसकी शादी करीब तीन साल पहले गांव डगरू निवासी सैम से हुई थी। उसकी दो साल की बेटी है। अब वह नौ माह की गर्भवती है। पति शराब पीने का आदी है। जिसका वह विरोध करती थी। इसी बात पर उसकी ननद व पति उसके साथ आए दिन मारपीट करते हैं। 28 दिसंबर को भी उसके पति ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया था। घर से निकाले जाने के बाद अपने मायके जाते समय गांव डरोली में सड़क पर गिर गई थी। जहां उसकी सास की पहचान के लोगों ने उसे सड़क से उठाकर अपने घर ले गए, जहां उसे प्राथमिक उपचार दिलाया। होश आने पर उसने अपने मायके परिवार को सूचित कर दिया था। मायके परिवार ने सोमवार को उसे मथुरादास सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था। ये लगाए थे पति ने आरोप

गांव डगरू निवासी सैम ने पुलिस को दी सूचना में कहा था कि 28 दिसंबर को उसकी पत्नी मलिका अपनी शादी के बिचौलिए के घर जाने की बात कहकर गई थी। उसे पता चला कि उसकी पत्नी बिचौलिए के घर पहुंची ही नहीं थी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला तो थाना सदर में उसने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। 29 दिसंबर को थाना सदर पुलिस उसे व घर रहने आयी उसकी बहन को घर से उठाकर थाने ले आई। जहां दो दिन तक पुलिस उन्हें पीटती रही। साथ ही पुलिस ने चेतावनी दी कि 31 दिसंबर की शाम तक उसकी पत्नी का पता नहीं चला तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद वह गांव की पंचायत को लेकर ससुराल पहुंचा तो वहां उसकी पत्नी मौजूद थी। वहीं से उसने थाना सदर पुलिस को फोन से सूचित किया कि उसकी पत्नी मायके में है। लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की थी। इसके बाद एक जनवरी को सैम व उसकी पत्नी सरकारी अस्पताल में दाखिल हो गए थे। मामले की जांच की जा रही है

थाना सदर में तैनात इंस्पेक्टर निर्मलजीत सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पत्नी के गायब होने की बात झूठी निकली। सैम गलत आरोप लगा रहा है, पुलिस तो सूचना के आधार पर महिला की तलाश कर रही थी, पुलिस ने किसी को भी हिरासत में नहीं लिया था। पीड़ित गर्भवती की शिकायत मिली है, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.