Move to Jagran APP

नए वोटरों में मतदान प्रति उत्साह

बीकॉम छात्र संभव ग्रोवर का कहना है कि उसी नेता को ही वोट देकर विधान सभा मे भेजना चाहिए जो विकास की रफ्तार के साथ साथ रोजगार पैदा करने के भी कारगर काम करे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 10:39 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:39 PM (IST)
नए वोटरों में मतदान  प्रति उत्साह
नए वोटरों में मतदान प्रति उत्साह

---विकास को रफ्तार देने वाला हो प्रत्याशी : संभव ग्रोवर

loksabha election banner

बीकॉम छात्र संभव ग्रोवर का कहना है कि उसी नेता को ही वोट देकर विधान सभा मे भेजना चाहिए जो विकास की रफ्तार के साथ साथ रोजगार पैदा करने के भी कारगर काम करे। लंबे समय से हमारे नेता गलियों नालियों की डवलपमेंट को आधार बनाकर राजनीति में उतरते है।अब समय आ गया है कि इससे ऊपर उठकर विकास के साथ साथ रोजगार मुहैया करवाने की तरफ रुख करे। ताकि युवा पीढ़ी जो पढ़लिखकर बेरोजगार होती जा रही है। उनके लिए राज्य में ही मल्टिनेशनल कंपनियां खुलवाए। ताकि युवा बाहर की दौड़ से बच सके। ऐसी सोच एक युवा नेता ही रख सकता है। इसलिए युवा पीढ़ी के प्रत्याशी को ही मौका देकर आगे लाना चाहिए।

--------

--- सोच विचार कर ही करेगा वोट का इस्तेमाल :लविश अरोड़ा

बी काम के छात्र लविश अरोड़ा का कहना है कि हर नागरिक को अपने मत का इस्तेमाल करके लोकतंत्र को मजबूत बनाने में सहयोग करना चाहिए। मतदान करने से पहले इस बात का ध्यान अवश्य रखे कि उनका नेता पढ़ालिखा व लोगो मे विचरने वाला हो। ताकि जीत के बाद हमे उनके पीछे न भागना पड़े। वह खुद अपनी जिम्मेदारी को समझते लोगो की हर समस्या का समाधान करे। चुनाव दौरान जनता के हक के लिए सभी प्रत्याशी नई नई नीतियां बनाते है लेकिन नौजवान पीढ़ी के भविष्य की कोई नीति नही बनाई जाती। न ही चुनाव दौरान कोई नीता इस मुद्दे पर लोगो में विचरता है। यही कारण है युवा पड़कर विदेश की तरफ अपना रुख कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.