Move to Jagran APP

सुरों का सरताज बना वंश, रियाल्टी शो में रहा सेकेंड रनर अप

। आखिरकार शहर के 13 साल के वंश की मेहनत रंग ले आई। स्टार प्लस चैनल पर रियाल्टी शो तारे जमीन पर में अपने सुर का जादू बिखेरकर वंश ने सेकंड रनर अप का खिताब जीता है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 10:39 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 10:39 PM (IST)
सुरों का सरताज बना वंश, रियाल्टी शो में रहा सेकेंड रनर अप
सुरों का सरताज बना वंश, रियाल्टी शो में रहा सेकेंड रनर अप

सत्येन ओझा.मोगा

loksabha election banner

आखिरकार शहर के 13 साल के वंश की मेहनत रंग ले आई। स्टार प्लस चैनल पर रियाल्टी शो 'तारे जमीन पर' में अपने सुर का जादू बिखेरकर वंश ने सेकंड रनर अप का खिताब जीता है।

वंश की गायकी से प्रभावित होकर प्रसिद्ध गायिका नेहा कक्कड़ के भाई संगीतकार टोनी कक्कड़ वंश को अपनी एलबम में गाने की पहले ही आफर दे चुके हैं। वंश की इस सफलता के बाद पूरे परिवार में खुशी का माहौल है। 30 जनवरी को प्रसारित होने वाले एपिसोड में रिजल्ट घोषित किया जाएगा। वंश की इस सफलता पर उनकी मां रेखा को सबसे बड़ी खुशी है। हालांकि स्टार प्लस के करार के चलते अभी वे वंश की इस सफलता पर कोई भी टिप्पणी करने से बच रहा है।

घर-घर जाकर कास्मेटिक सामान बेचकर वंश को ही नहीं उसकी प्रतिभा को पालने व तराशने में पिछले चार सालों से जूझ रहीं वंश की मां रेखा ने अपने बेटे को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए जी तोड़ मेहनत की है। वंश भी इस सफलता से गदगद है वह अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां रेखा को देता है।

सारेगामा लिटिल चैंप्स 2019 में अंतिम 12 में पहुंचा था

इससे पहले पिछले साल वंश को जीटीवी सारेगामा लिटिल चैंप्स-2019 के अंतिम-12 तक पहुंचा था। अंतिम-12 में पहुंचते-पहुंचते लगातार रियाज और गायकी के चलते वंश की आवाज भारी (पुरुषों के समान) होने लगी थी जिसके चलते हर एपिसोड में अपनी मधुर आवाज से जलवा बिखेरने वाले वंश को संगीतकारों ने छह महीने विश्राम देने का फैसला लिया था। ताकि उसकी आवाज खराब न हो जाये और सदियों तक वह अपनी आवाज से देश व दुनिया को मदहोश करता रहे।

भले ही पहले प्रयास में वंश को सफलता की ऊंचाइयां छूने के बाद बीच में लौटना पड़ा था, लेकिन लगातार दूसरे प्रयास ने उस वो मुकाम दिलाया, जिसे पानी की उम्मीद हर कोई करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.