Move to Jagran APP

एडीसी को घर में घुसकर दी धमकियां

मोगा : अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जग¨वदरजीत ¨सह ग्रेवाल ने एसएसपी मोगा को लिखित शिकायत दी है कि 24 सितंबर की सुबह दस बजकर 50 मिनट पर उनकी रिहायश में दो लोग आए और घर के अंदर आकर एक दूसरे को घर दिखाने लगे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 10:35 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 10:35 PM (IST)
एडीसी को घर में घुसकर दी धमकियां
एडीसी को घर में घुसकर दी धमकियां

संवाद सहयोगी, मोगा : अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर जग¨वदरजीत ¨सह ग्रेवाल ने एसएसपी मोगा को लिखित शिकायत दी है कि 24 सितंबर की सुबह दस बजकर 50 मिनट पर उनकी रिहायश में दो लोग आए और घर के अंदर आकर एक दूसरे को घर दिखाने लगे। एडीसी के मुताबिक उन्हें लगा कि दोनों में से एक मिस्त्री है और वह दूसरे व्यक्ति को एडीसी के घर में हुए टाइलों का काम दिखाने के लिए लाया है।

prime article banner

बिना अनुमति के घर में घुसने के बावजूद एडीसी ने उक्त लोगों को कुछ नही कहा, लेकिन जब उक्त दोनों लोग इधर उधर की बातें करने लगे तो एडीसी ने उक्त लोगों को उनकी पहचान बताने को कहा। इसपर दोनों व्यक्तियों ने एडीसी को धमकाना शुरू कर दिया कि तूं कर लै जो करना। इसपर जब एडीसी ने पुलिस बुलाने की बात कही तो दोनों आरोपित घर से फरार हो गए। एडीसी के अनुसार दोनों आरोपितों ने जाते समय अपना चेहरा कपड़े से ढक लिया था और कह रहे थे कि वह कुछ भी कर सकते हैं। इसके बाद एडीसी ने अपने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई जिसमें दोनों आरोपित कैद हो चुके थे। इस उपरांत उन्होंने सीसीटीवी फुटेज के साथ लिखित रूप में एसएसपी मोगा को शिकायत कर दी। एसएसपी को दी गई शिकायत में लिखा गया है कि दो लोग घर में घुसे और उनका एक साथी घर के बाहर ही खड़ा रहा। केस दर्ज कर लिया है : एसएसपी

एसएसपी गुरप्रीत ¨सह तूर का कहना है कि एडीसी जग¨वदरजीत ¨सह ग्रेवाल की शिकायत पर थाना सिटी वन में अज्ञात लोगों के खिलाफ घर में घुसकर धमकाने की धारा 451,506 और 34 आइपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है और जल्द ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। किसी की शह पर आए थे आरोपित : ग्रेवाल

एडीसी जग¨वदरजीत ¨सह ग्रेवाल ने कहा है कि आरोपित किसी की शह पर उसे घर में धमकाने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि चुनाव कमिशन को की गई शिकायत से उन्हें इस मामले का कोई ¨लक नहीं लगता है, फिर भी पुलिस मामले की जांच दौरान सच्चाई सामने लाएगी। गौर रहे कि जिला परिषद व ब्लाक समिति के चुनाव दौरान एडीसी जग¨वदरजीत ¨सह ग्रेवाल ने चुनाव आयोग को शिकायत भेज कांग्रेसी नेताओं पर आरोप लगाए थे कि चुनाव दौरान उनपर दबाव बनाया जा रहा है। उक्त मामला काफी चर्चा में भी रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.