संवाद सहयोगी, मोगा

कस्बा समालसर में शुक्रवार को तूड़ी का ढेर लगाने के दौरान बिजली की तारों के करंट से दो लोगों की मौत हो गई। इस बारे में पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। थाना समालसर के एएसआइ गुरशरण सिंह के अनुसार 45 वर्षीय नछत्तर सिंह पुत्र जरनैल सिंह व 35 वर्षीय जगसीर सिंह पत्र मलकीत सिंह निवासी समालसर शुक्रवार को कस्बे के खेतों में तूड़ी का ढेर लगा रहे थे। इस दौरान वहां से गुजरने वाली बिजली की तारों के करंट की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

----------

गलती से निगली कीटनाशक, मौत

संवाद सहयोगी, मोगा

गांव तखानवध में रहने वाले एक 24 वर्षीय युवक ने गलती से कीटनाशक निगल ली। इसके बाद उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। थाना अजीतवाल में तैनात जांच अधिकारी एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि गांव तखानवध के रहने वाले 24 वर्षीय सतपान सिंह पुत्र सरूप सिंह नशे का आदी था। उसने शुक्रवार सुबह गलती से कीटनाशक निगल ली। इसके बाद उसकी जब हालत बिगड़ी, तो परिजन उसे मोगा के निजी अस्पताल में लेकर आए। जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों के बयान पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों के हवाले कर दया है।

-------------------

20 बोतलें अवैध शराब जब्त, दो काबू

संवाद सहयोगी, मोगा

थाना फतेहगढ़ पंजतूर व बाघापुराना पुलिस ने अलग-अलग जगह पर अवैध शराब जब्त कर इसके आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना फतेहगढ़ पंजतूर में तैनात एएसआइ अजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव किली गांदरा में वीरवार को गश्त के दौरान सात बोतल अवैध शराब जब्त कर इसके आरोप में संतोख कौर निवासी दौलेवाला मायर को गिरफ्तार किया है। वहीं थाना बाघापुराना में तैनात एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव घोलियां कलां में वीरवार को गश्त के दौरान 13 बोतल अवैध शराब जब्त कर इसके आरोप में गुरप्रीत सिंह उर्फ पीत्ता निवासी घोलियां कलां को गिरफ्तार किया है।

------------