Move to Jagran APP

सर्राफा बाजार में लूटपाट करने वाले दो आरोपित काबू

मोगा सर्राफा बाजार में 27 सितंबर को एक ज्वेलर शॉप के कारिदे से रिवाल्वर के बल पर आठ तोले सोने के जेवर लूट करने के बाद पुलिस ने चार आरोपितों में से दो को छापेमारी कर घर से गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अभी भी फरार है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों से लूटे गए सोने के जेवर .32 बोर रिवाल्वर व चार जिदा कारतूस बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 10:37 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 10:37 PM (IST)
सर्राफा बाजार में लूटपाट करने वाले दो आरोपित काबू
सर्राफा बाजार में लूटपाट करने वाले दो आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, मोगा

loksabha election banner

सर्राफा बाजार में 27 सितंबर को एक ज्वेलर शॉप के कारिदे से रिवाल्वर के बल पर आठ तोले सोने के जेवर लूट करने के बाद पुलिस ने चार आरोपितों में से दो को छापेमारी कर घर से गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी भी फरार है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों से लूटे गए सोने के जेवर, .32 बोर रिवाल्वर व चार जिदा कारतूस बरामद किए हैं।

एसपी (डी) जगतप्रीत सिंह ने बताया कि 27 सितंबर को सर्राफा बाजार स्थित एक ज्वेलर शॉप के ऊपर बने एक कमरे में सोने के जेवर को डिजाइन करने का काम करने वाले बिटू बंगाली नामक कारिदे से पिस्तौल के बल पर चार नकाबपोश युवकों ने आठ तोले सोने के जेवरों की लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद चारों आरोपितों की पहचान खुखराना निवासी रणजीत सिंह पुत्र हरनेक सिंह, हरप्रीत पुत्र गुरतेज, संतू व राजन के रूप में हुई। इनमें से पुलिस ने हरप्रीत सिंह व राजन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हरप्रीत व संतू अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस ने बताया कि उक्त घटनाक्रम को अंजाम देने से पहले राजन ने ही तीनों आरोपितों से रैकी करवाई थी। उक्त आरोपित चार-पांच साल तक गुलशन ज्वेलर शॉप पर काम करता था। पुलिस ने बताया कि रणजीत व हरप्रीत पहले भी लूटपाट की घटनाओं में संलिप्त रहे हैं। एसपी (डी) ने बताया कि जल्द ही फरार आरोपित गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.