संवाद सहयोगी,मोगा

थाना बाघापुराना पुलिस ने 13 सितंबर को छात्र संघ के चुनाव को लेकर शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के दो छात्र गुटों में हिसक झड़प के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पांच छात्रों सहित कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हरकीरत सिंह हैपी निवासी बाघापुराना व सुखजिदर सिंह सुख निवासी रोडे को 14 सितंबर को तेजधार हत्यारों समेत गिरफ्तार कर लिया था। जिनको अदालत में पेश किया गया। आरोपितों का पांच दिन का रिमांड लिया गया है। सहायक थानेदार गुरमेज सिंह ने बताया था कि शिकायतकर्ता कोमलप्रीत सिंह निवासी समालसर ने बताया कि वह यूथ विग शिअद से संबंधित है। वह अपने दोस्त हरप्रीत शर्मा निवासी मानूके गिल के साथ बाइक पर फरीदकोट से लुधियाना को जा रहा था। वह बाघापुराना में किसी काम के लिए रुक गया। कुछ देर बाद पार्टीबाजी की रंजिश में शिअद के ही हरकीरत सिंह, हरमन सिंह, सुखजिदर सिंह ,जस्सू निवासी रोडे ,भिदा सिंह निवासी चन्नूवाला समेत कई अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों के साथ उस पर हमला कर घायल कर दिया। उसे और हरप्रीत शर्मा को बाघापुराना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक विधानसभा चुनाव को लेकर कमलप्रीत सिंह व अन्य ने अकाली दल का पोस्टर गांव रोडे के कालेज में लगाया था, जिसको लेकर हरकीरत सिंह जो शिअद से संबंध रखता है, ने विरोध किया था। इसी रंजिश में हरकीरत सिंह समेत अन्य लोगों ने कोमलप्रीत सिंह पर हमला किया। पुलिस ने हरकीरत सिंह निवासी रोड,भिदा निवासी चन्नूवाला ,हरमन सिंह निवासी रोडे, सुखजिदर सिंह सुख निवासी रोड तथा जस्सू निवासी रोड के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Edited By: Jagran