Move to Jagran APP

पुलिस के खिलाफ दो घंटे लगाया जाम

मोगा कोटकपूरा बाईपास पर स्थित साई धाम के नजदीक शुक्रवार को लोगों ने स्कूटरी चोरी के मामले में कार्रवाई न करने पर दो घंटे हाईवे पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 06:00 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2019 06:00 PM (IST)
पुलिस के खिलाफ दो घंटे लगाया जाम
पुलिस के खिलाफ दो घंटे लगाया जाम

संवाद सहयोगी, मोगा : कोटकपूरा बाईपास पर स्थित साई धाम के नजदीक शुक्रवार को लोगों ने स्कूटरी चोरी के मामले में कार्रवाई न करने पर दो घंटे हाईवे पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

इस दौरान नवदीप पुरी ने कहा साई धाम में लोग रोजाना नतमस्तक होने आते हैं और इस स्थान पर सिलाई कढ़ाई का लड़कियों के लिए सेंटर बना हुआ है, जिसमें बलजीत कौर इंचार्ज के तौर पर काम करती है। वह रोजाना की तरह पिछले दिनों स्कूटरी पर सिलाई सेंटर में आई और उसकी स्कूटरी चोरी हो गई, जिसकी रिपोर्ट फोकल प्वाइंट चौकी में लिखवा दी गई थी, लेकिन इतने दिन बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिस कारण मजबूरन मोहल्ला निवासियों को धरना देना पड़ा। उन्होंने बताया कि इस जगह के नजदीक नशेड़ी किस्म लोग आते हैं और नशा करते हैं। इसी कारण यहां चोरी की घटनाओं को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कई बार पुलिस को इस संबंधी लिखित रूप में भी दे चुके हैं परंतु पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। इस मौके रमेश कुमार, प्रभजोत कौर, सरोज रानी, शिवानी गर्ग, जवसीर कौर, नरिन्दर कौर, जसप्रीत कौर आदि उपस्थित थे। बाक्स

डीएसपी के भरोसे पर हटाया धरना

धरने में पहुंचे डीएसपी परमरजीत सिंह ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर धरना उठवा दिया। डीएसपी ने बताया कि लोगों की तरफ से नशेड़ी व्यक्तियों को काबू करने के लिए पीसीआर मुलाजिमों की गश्त करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही स्कूटरी चोरी करने वाले लोगों की तलाश करके कानूनी कार्रवाइ की जाएगी।

बाक्स

गांवों के बीच से निकले वाहन चालक

दो घंटे मोगा-कोटकपूरा हाईवे जाम रहने के कारण राहगीरों को गर्मी में परेशानी का सामना करना पड़ा। इस दौरान बाघापुराना व कोटकपूरा की तरफ से आ रहे लोगों को गांवों के बीच से निकलकर जाना पड़ा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.