संवाद सहयोगी,मोगा

थाना धर्मकोट व फतेहगढ़ पंजतूर की पुलिस ने नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए हेरोइन और अवैध शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

थाना धर्मकोट में तैनात सहायक थानेदार चरणजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ गांव दौलेवाला के पास गश्त कर रहे थे। इसी दौरान स्कूटी नंबर (पीबी09 एबी 8330) पर सवार संजीव कुमार उर्फ जोनी निवासी किले वाला मोहल्ला, जिला कपूरथला व शिवकुमार उर्फ शिवा निवासी शेरगढ़ मोहल्ला कपूरथला को गिरफ्तार कर उनसे 50 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अधीन केस दर्ज किया गया है।

वहीं थाना फतेहगढ़ पंजतूर में तैनात सहायक थानेदार दिलबाग सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव दानेवाला के पास गश्त करते हुए सवा नौ बोतल अवैध शराब के साथ दीपक कुमार निवासी फतेहगढ़ पंजतूर को काबू किया है। आरोपित के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है। छप्पड़ से मछलियां चुराने से रोका तो की मारपीट गांव घल्लकलां स्थित एक छप्पड़ से मछलियां चोरी करने का विरोध करने पर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति को मारपीट कर घायल कर दिया। थाना सदर की पुलिस ने घायल व्यक्ति के बयानों के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना सदर में तैनात एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता बेजू साहनी पुत्र मंगल साहनी निवासी घल्लकलां ने बयान दर्ज करवाए हैं कि संदीप बईया ,राजा सिंह , निर्मल सिंह निवासी घल्लकलां और दो अज्ञात लोग गांव में बने छप्पड़ से उसकी मछलियां चोरी करते थे। वह उन्हें ऐसा करने से मना करता था। इसी रंजिश में उक्त लोगों ने मारपीट करके उसे घायल कर दिया।

Edited By: Jagran