Move to Jagran APP

रक्षाबंधन पर बेहद इमोशनल दिखा रूपहले पर्दे का दमदार विलेन

मोगा रूपहले पर्दे का विलेन निजी जिदगी में बेहद संजीदा और इमोशनल (भावुक) है। दो दिन पहले ही कपिल शर्मा शो के दौरान फिल्म अभिनेता सोनू सूद की आंखों में भावनाओं का समुंद्र बनकर छलके आंसुओं को पूरी दुनिया ने देखा था। इसके ठीक दो दिन बाद सोमवार को रक्षाबंधन के मौके पर पहली बार रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ का ये हीरो उस समय बेहद भावुक हो गया जब अपनी दोनों बहनों छोटी मालविका सूद सच्चर (गुन्नू) व बड़ी बहन मोनिका (मोना) से बातें कीं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 11:36 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 11:36 PM (IST)
रक्षाबंधन पर बेहद इमोशनल दिखा रूपहले पर्दे का दमदार विलेन
रक्षाबंधन पर बेहद इमोशनल दिखा रूपहले पर्दे का दमदार विलेन

सत्येन ओझा, मोगा

prime article banner

रूपहले पर्दे का विलेन निजी जिदगी में बेहद संजीदा और इमोशनल (भावुक) है। दो दिन पहले ही कपिल शर्मा शो के दौरान फिल्म अभिनेता सोनू सूद की आंखों में भावनाओं का समुंद्र बनकर छलके आंसुओं को पूरी दुनिया ने देखा था। इसके ठीक दो दिन बाद सोमवार को रक्षाबंधन के मौके पर पहली बार रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ का ये हीरो उस समय बेहद भावुक हो गया, जब अपनी दोनों बहनों छोटी मालविका सूद सच्चर (गुन्नू) व बड़ी बहन मोनिका (मोना) से बातें कीं।

सोनू सूद की छोटी बहन मालविका सूद बताती हैं कि सोनू की जिदगी में यह पहला मौका है, जब रक्षाबंधन के दिन दोनों बहनों में से कोई भी उनके पास नहीं है। इससे पहले या तो मालविका मुंबई जाती थीं या कई बार खुद सोनू मोगा अपने पैतृक निवास पर आ जाते थे। बड़ी बहन मोनिका अमेरिका में रहती हैं, इस कारण हर रक्षाबंधन पर उनका आना नहीं हो पाता था। मगर, छोटी बहन मालविका कभी राखी के पवित्र त्योहार पर भाई से दूर नहीं रहीं। यही वजह है कि सोनू आज दोनों बहनों से बातें करते हुए कई बार भावुक दिखाई दिए। इस दौरान कई बार सोनू सूद ने बहनों के साथ वीडियो कॉल पर बातें कीं। यादों में बहनें ही नहीं बल्कि स्वर्गीय मां सरोज सूद व पिता शक्ति सागर सूद भी शामिल थे। जब भरा पूरा परिवार होता था और किस प्रकार से घर में सबके होने पर मस्ती होती थी। खासकर मालविका के साथ तो सोनू की मस्ती खूब होती थी।

मगर, कोविड-19 के चलते देश ही नहीं दुनिया भर में जो हालात पैदा हुए हैं, उसके कारण न तो मालविका अपने भाई के पास जा सकी हैं और न ही सोनू सूद इस बार रक्षाबंधन पर अपने घर आ सके हैं। वह भी उस माहौल में जब कोरोना काल में वह निजी जिदगी के महानायक बनकर उभरे हैं और उनका अपना शहर उनके स्वागत में पलकें बिछाकर उनके स्वागत का इंतजार कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.