Move to Jagran APP

ट्रायल लेने के बहाने दिन-दहाड़े कार लूट कर ले गए लुटेरे

। शहर से दिन दहाड़े पांच बदमाश एक कार बाजार मालिक की स्विफ्ट कार लूटकर ले गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 10:33 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 10:33 PM (IST)
ट्रायल लेने के बहाने दिन-दहाड़े कार लूट कर ले गए लुटेरे
ट्रायल लेने के बहाने दिन-दहाड़े कार लूट कर ले गए लुटेरे

जागरण संवाददाता.मोगा

loksabha election banner

शहर से दिन दहाड़े पांच बदमाश एक कार बाजार मालिक की स्विफ्ट कार लूटकर ले गए। लुटेरे ट्रायल के नाम पर कार को ले गए, उनके साथ गए कार बाजार संचालक के बेटे को बदमाश धर्मकोट क्षेत्र के गांव कमालके के निकट मारपीट कर गाड़ी से बाहर फेंककर फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई लूट की इस वारदात के बाद पुलिस लगातार सक्रिय है, अभी तक एक भी लुटेरा पुलिस के हाथ नहीं लगा है। उधर सूत्रों का कहना है कि पुलिस को एक लुटेरे से संबंधित कुछ अहम सुराग लगे हैं, जिसके चलते पुलिस जल्द लुटेरों तक पहुंच सकती है। क्या है मामला

शहर के कोटकपूरा बाईपास के निकट स्थित सिंह कार बाजार में शाम को दो लोग आए, उन्होंने स्विफ्ट कार पसंद कर उसका ट्रायल लेने को कहा। कार बाजार के मालिक ने अपने बेटे गुरुशरण सिंह को गाड़ी के साथ ट्रायल के लिए भेज दिया। ट्रायल लेने वाले लोग आगे की सीट पर बैठ गए, जबकि पीछे की सीट पर गुरुशरण सिंह बैठ गए। दोनों लोग कार को कोटकपूरा बाईपास की ओर से शहर की ओर कार ले आए। कुछ आगे बढ़ने पर पहले से एक अन्य कार में सवार तीन लोग पुलिस लाइन के निकट मिले, उनमें से दो लोग कार रुकवाकर स्विफ्ट कार में सवार हो गए। दोनों लोग कार में इस तरह बैठे कि उन्होंने गुरुशरण सिंह को बीच में ले लिया। कार आगे बढ़ते ही उन्होंने गुरुशरण सिंह को बीच में दबाकर सीट के नीचे की साइड में दबा दिया, मुंह बंद कर दिया। बाद में ये लोग कोर को धर्मकोट की ओर भगा ले गए। धर्मकोट क्षेत्र में गांव कमालके से कुछ दूर पहले ही गांव हम्बी में कार सवारों ने गुरुशरण सिंह को मारपीट कर कार से बाहर फेंक दिया। खुद को कार को तेजी के साथ भगा ले गए। बाद में किसी तरह गुरुशरण सिंह ने किसी राहगीर का मोबाइल फोन की मदद से सूचना अपने पिता को भेजी। कार बाजार मालिक ने सूचना पुलिस को दी।

दिन दहाड़े कार लूट की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई। डीएसपी सिटी जशन गिल ने पुलिस की टीमें बनाकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। पता चला है कि छानबीन के बाद पुलिस को एक लुटेरे का मोबाइल फोन नंबर मिल गया है, उसके माध्यम से वे बाकी साथियों की कड़ी जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं, ताकि पूरे गैंग का पर्दाफाश कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके।

डीएसपी सिटी जशन गिल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, पुलिस की टीमें बनाकर दबिश देने भेजी हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.