संवाद सहयोगी,मोगा

द लर्निंग फील्ड ए ग्लोबल स्कूल (टीएलएफ) ने आनलाइन फादर्स-डे मनाया। इस दौरान बच्चों ने पिता के प्रति सम्मान, आदर एवं अपने प्रेम का इजहार ग्रीटिग कार्ड के माध्यम से किया।

बच्चों ने पिता के प्रति आदर भाव व्यक्त करते हुए ग्रीटिग कार्ड के अलावा सेल्फी विद फादर के फोटो भी भेजे। एक्टिविटी से पहले चेयरमैन इंजी. जनेश गर्ग, चेयरपर्सन डा. मुस्कान गर्ग, प्रिसिपल स्मृति भल्ला बच्चों को फादर्स-दे के महत्व पर विस्तार से जानकारी दी थी।

इस मौके पर डायरेक्टर सुनीता बाबू ने आनलाइन बच्चों को संबोधित करते कहा कि माता-पिता से बढ़ कर कुछ भी नहीं है। माता- पिता के ऋण को हम जीवन भर नहीं चुका सकते। देशभगत कालेज का बीएससी आइटी का परिणाम रहा शानदार देशभगत कालेज का बीएससी आइटी के पांचवें सेमेस्टर का नतीजा शानदार रहा। शमशेर सिंह ने पहला, आनंद सिंह ने दूसरा व रीतिका सूद ने तीसरा स्थान हासिल किया। कालेज के अध्यक्ष अशोक गुप्ता, चेयरमैन डा. जोरा सिंह, डायरेक्टर दविदरपाल सिंह, डायरेक्टर गौरव गुप्ता, डायरेक्टर अनुज गुप्ता व प्रिसिपल डा. स्वर्णजीत सिंह ने विद्यार्थियों को बढि़या परिणाम के लिए बधाई दी। बीएससी फैशन डिजाइनिग की परीक्षा में छात्राओं ने प्राप्त किए शानदार अंक पंजाब यूनिवर्सिटी की ओर से घोषित बीएससी फैशन डिजाइनिग के पांचवें सेमेस्टर के परिणाम में एसडी कालेज फार वूमेन की छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया है।

प्रिसिपल डा. नीना अनेजा ने कहा कि तजुर्बेकार अध्यापकों के योग्य निर्देशन एवं छात्राओं के कठिन परिश्रम करके अच्छे नतीजे प्राप्त हुए हैं। बीएससी फैशन डिजाइनिग पांचवें सेमेस्टर की छात्राओं ने बढि़या अंक प्राप्त किए हैं। जसवीर कौर ने 650 अंक लेकर पहला स्थान, रमनदीप कौर व तरनजोत कौर ने 645 अंक लेकर दूसरा स्थान तथा अंशिका ने 643 अंक लेकर तीसरा स्थान हासिल किया। डा.अनेजा ने कालेज के समस्त प्रबंधकीय कमेटी के सदस्यों ने फैशन डिजाइनिग विभाग के समूह स्टाफ, छात्राओं के माता-पिता को बधाई दी और विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Edited By: Jagran